Wednesday, September 22, 2021
HomeऑटोमोबाइलBajaj Pulsar NS 125 भारत में लाॅन्च, शानदार फीचर्स के साथ बस...

Bajaj Pulsar NS 125 भारत में लाॅन्च, शानदार फीचर्स के साथ बस इतनी है कीमत

 देश की प्रसिद्व दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने भारत में नई पल्सर NS 125  को लॉन्च कर दिया है। बता दें, कंपनी की एनएस रेंज खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई है, और यह भारत में सबसे लोकप्रिय स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल ब्रांड भी है। Pulsar NS 125  को कंपनी ने भारत में 93,690 रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली की कीमत पर लाॅन्च किया है।

बता दें कंपनी की एनएस रेंज खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई है और यह भारत में सबसे लोकप्रिय स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल ब्रांड भी है। को कंपनी ने भारत में 93690 रुपये एक्स.शोरूम दिल्ली की कीमत पर लाॅन्च किया है।

कलर विकल्प और डिजाइन: बजाज की इस नई 125 सीसी बाइक को चार अलग-अलग रंग विकल्पों बीच ब्लू (Beach Blue), फ़्यूरी ऑरेंज (Fiery Orange), बर्नट रेड(Burnt Red) और पेवर ग्रे (Pewter Grey) में उतारा गया है। नई बजाज पल्सर NS125 ट्विन पायलट लैंप, हाई ग्लॉस मेटैलिक पेंट, पेरिमीटर फ्रेम, अलॉय व्हील्स, इनफिनिटी ट्विन-स्ट्रिप एलईडी टेल लैंप और स्पोर्टी स्प्लिट ग्रैब रेल के साथ सिग्नेचर वुल्फ-आइड हेडलैम्प क्लस्टर से लैस है।

इंजन और पाॅवर: Bajaj Pulsar NS 125 में कंपनी ने 124.45 सीसी SOHC दो-वाल्व, एयर-कूल्ड DTS-i  मोटर इंजन का प्रयोग किया है। यह इंजन 5- स्पीड गियरबाॅक्स के साथ जोड़ा गया है, साथ ही यह 7,500 आरपीएम पर 11 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 8,500 आरपीएम पर 12 बीएचपी की अधिकतम पावर देता है।बता दें, यह बाइक रेगुलर पल्सर 125 की तुलना में थोड़ा भारी है, इसका कुल वजन 144 किलोग्राम है।

बाइक की लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए कंपनी के प्रेसिडेंट श्री सारंग कनाडा ने कहा कि “हम प्रदर्शन के प्रति उत्साही लोगों के लिए हाई सीसी पल्सर एनएस रेंज लाॅन्च कर रहे हैं। नई Bajaj Pulsar NS 125  रोमांचित ग्राहकों के एक बड़े वर्ग के लिए एक वरदान है, और हमें विश्वास है कि नई एनएस 125 एंट्री स्पोर्ट बाइक सेगमेंट में ब्रांड की स्थिति को और मजबूत करेगी।

जानाकरी के लिए बता दें, इस बाइक का भारत में मुकाबला  KTM 125 Duke से होता है। जिसकी कीमत वर्तमान में 1,56,432 रुपये है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments