Thursday, September 23, 2021
Homeबॉलीवुडउरी के बाद आएगी 'बालाकोट एयरस्ट्राइक' की घोषणा, संजय लीला भंसाली करेंगे...

उरी के बाद आएगी ‘बालाकोट एयरस्ट्राइक’ की घोषणा, संजय लीला भंसाली करेंगे प्रोड्यूस

संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. ये सभी मिलकर बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. मूवी को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की ऑफिशियल घोषणा हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे. फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर अभिषेक कपूर करेंगे. ये फिल्म भारत के जवानों के लिए ट्रिब्यूट होगी.

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनेंगी 2 फिल्म

बता दें कि 26 फरवरी 2019 को हुई एयर स्ट्राइक पर बनने वाली ये दूसरी फिल्म है. दूसरी फिल्म में विवेक ओबेरॉय होंगे.  2020 में विवेक की फिल्म रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू और कश्मीर, दिल्ली और आगरा लोकेशन तय की गई हैं.

गौरतलब है कि भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए 40 जवानों की मौत का बदला लिया था. ये हमला 14 फरवरी को हुआ था. इसके बाद भारतीय सेना ने 26 फरवरी को सुबह 3.30 बजे भारतीय वायुसेना ने मिराज के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में अंदर घुसकर जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर स्ट्राइक की. इसमें करीब 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. भारतीय वायुसेना की बहादुरी को पूरे देश ने सलाम किया.

इससे पहले उरी हमले पर भी फिल्म बनाई गई थी. मूवी में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में थे. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. लोगों को फिल्म बहुत पसंद आई थी.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments