Thursday, September 23, 2021
Homeझारखण्डमजदूरी मांगने पर पीटकर की हत्या:पलामू में ढोल बजाने के बाद मांगी...

मजदूरी मांगने पर पीटकर की हत्या:पलामू में ढोल बजाने के बाद मांगी मजदूरी तो की पिटाई, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

छतरपुर थाना क्षेत्र में एक परिवार के दबंगई का मामला सामने आया है। एक ढोल बजाने वाले को मजदूरी मांगने पर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के बेटे ने तीन आरोपियों के खिलाफ थाना में FIR दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक लक्ष्मण मोची छतरपुर थाना क्षेत्र स्थित कउअल के बगैया गांव का रहने वाला था।

मृतक लक्ष्मण मोची छतरपुर थाना क्षेत्र स्थित कउअल के बगैया गांव का रहने वाला था। मृतक के पुत्र अजय राम के मुताबिक उसके गांव के ही रहने वाले नंद किशोर यादव, लखन यादव और स्व. गोपाल यादव के बड़े पुत्र ने उसके पिता की पिटाई की। इससे उनकी मौत हो गई। नंद किशोर और लखन दोनों भाई हैं। इन तीनों ने 21 अप्रैल बुधवार की रात लक्ष्मण मोची को अपने घर किसी कार्यक्रम में ढोल बजवाने के लिए लेकर गए थे। रात भर ढोल बजाने के बाद जब गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे मेहनताना मांगा तब सभी आक्रोशित हो गए।

लक्ष्मण मोची की पिटाई करने लगे। इस बात की खबर जब लक्ष्मण के बेटे अजय को हुई तब वह वहां पहुंचा। अजय को देखकर सभी आरोपियों ने उसके पिता को उठाया और उसके घर के बाहर रखकर चले गए। अजय पिता को लेकर छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में ले गया। इसी क्रम में रास्ते मे उनकी मौत हो गई। इस मामले में छतरपुर एसडीपीओ शम्भू सिंह का कहना है कि FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments