Friday, September 17, 2021
Homeराशिफल20 फरवरी राशिफल : महाशिवरात्रि से पहले इन 5 राशियों का हो...

20 फरवरी राशिफल : महाशिवरात्रि से पहले इन 5 राशियों का हो जाएगा भाग्योदय, पढ़ें गुरुवार का राशिफल

20 फरवरी 2020 का दैनिक राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष

आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। दिन की शुरुआत ही आपके लिए अच्छे फायदे के साथ हो सकती है। आपको भाग्य के कारण कोई बड़ी परियोजना हाथ में आ सकती है जिससे आपको अच्छा धन लाभ होगा। परिवार के बुजुर्गों में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। प्रेम जीवन के लिए दिनमान काफी अच्छा रहेगा। शादिशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत जारी रहेगी। दोपहर बाद स्थितियां बदलेंगी और आपको काम में तारीफ मिलेगी।

वृष

आज का दिन दोपहर तक आपके लिए कमजोर रहेगा। मानसिक तनाव में रहेंगे। कामों में रुकावट आएगी लेकिन दोपहर बाद स्थिति बदलेगी और आपका भाग्य प्रबल हो जाएगा जिसकी वजह से आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। दूर की यात्रा का लाभ मिलेगा। लंबी यात्राएं आपके भाग्य को बढ़ाएंगी और आपको बिजनेस में लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य भी मजबूत रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव रहने की उम्मीद है लेकिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे हासिल होंगे लेकिन दोपहर बाद आपके मानसिक तनाव में बढ़ोतरी होगी। धन की कमी हो सकती है और स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन मान सामान्य रहेगा। भाग्य में थोड़ी कमी हो सकती है।

कर्क

सिंह 

कन्या

आपकी राशि के लिए आज का दिन दोपहर तक बहुत बढ़िया रहेगा। उसके बाद थोड़ी दिक्कतें हो सकती हैं। परिवार के लोगों का साथ मिलेगा। परिवार के बुजुर्गों का स्वास्थ्य भी ठीक होगा जिससे आपको उनका आशीर्वाद मिलेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन दोपहर बाद से आपका मन किसी अनावश्यक भय से परेशान रहेगा। आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा। प्रेम जीवन के लिए भी आज का दिन ज्यादा अनुकूल नहीं है, लड़ाई झगड़ा हो सकता है। जो लोग शादीशुदा हैं, उन्हें दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा। काम के सिलसिले में आप ओर से अपनी मेहनत जारी रखें।

तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ चुनौतियों से भरा रहेगा। दोपहर तक आपको किसी यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। यह यात्रा आपके लिए अधिक अनुकूल नहीं होगी इसलिए थोड़ा सावधानी बरतें। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। परिवार के छोटों से आपके संबंध बिगड़ सकते हैं लेकिन दोपहर बाद स्थिति में थोड़ा बदलाव होगा। आपको परिवार में ध्यान देना पड़ेगा। घरेलू खर्च होंगे। आपके परिवार में आपकी मां से आपके संबंधों पर विशेष रूप से आज का दिन काफी महत्वपूर्ण रहेगा। उनका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, ध्यान रखें। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन मान ठीक-ठाक रहेगा और दांपत्य जीवन जी रहे लोगों को आज अपने दांपत्य जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करने होंगे। काम के सिलसिले में दिन ठीक रहेगा।

वृश्चिक

धनु

आपके लिए आज का दिन कुछ नया करने को कह रहा है इसलिए अपने काम पर पूरा ध्यान लगाएं और अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। आज आप बीमार पड़ सकते हैं। दोपहर बाद आपको सेहत में कुछ गिरावट महसूस होगी इसलिए अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें। किसी से बुरा ना बोलें। परिवार का माहौल बहुत अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन संतुलन में रहने वाला है लेकिन आपका प्रिय आपसे अपने मन की बात जरूर कहेगा और वह आपको गुस्सा भी दिला सकती है। काम के सिलसिले में अपने साथ काम करने वाले लोगों से बनाकर रखना आपको फायदा देगा। दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा।

मकर

कुंभ

आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा लेकिन दोपहर बाद खर्चे बढ़ने लगेंगे और आमदनी में कुछ गिरावट आएगी जिससे आपको मानसिक तनाव भी महसूस होगा। इसन खर्चों पर ध्यान देना आप की सबसे पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। आपकी इनकम में कमी ज्यादा नहीं होगी और आपको कुछ अच्छे फायदे के सौदे भी हाथ लगेंगे। प्रेम जीवन के लिए आज से दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दांपत्य जीवन में स्थितियां आपके पक्ष में होंगी और रिश्ता बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

मीन

आपके लिए आज का दिन काम के सिलसिले में ज्यादा मेहनत का दिन है। अपना पूरा ध्यान अपने काम पर लगाएं तो अच्छे नतीजे हासिल होंगे। परिवार का माहौल आपको अपनी ओर खींचेगा। खर्चे भी होंगे। दोपहर बाद इनकम में बढ़ोतरी होने से आपका मन हर्षित होगा। स्वास्थ्य मजबूत रहेगा। दांपत्य जीवन में प्रेम बरकरार रहेगा। प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments