Friday, September 17, 2021
Homeखेलतीसरे टेस्ट से पहले कोहली ने जिम में बहाया पसीना, सोशल मीडिया...

तीसरे टेस्ट से पहले कोहली ने जिम में बहाया पसीना, सोशल मीडिया पर शेयर किया विडियो

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पहला टेस्ट ड्रा पर समाप्त हुआ। इसके बाद भारत ने लार्ड्स में खेले गए दूसरे मैच में 151 रनों से शानदार जीत दर्ज की। कोहली ने सोमवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दाएं हाथ के बल्लेबाज को तीसरे टेस्ट से पहले जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, ‘सचमुच कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है।’

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पहला टेस्ट ड्रा पर समाप्त हुआ। इसके बाद भारत ने लार्ड्स में खेले गए दूसरे मैच में 151 रनों से शानदार जीत दर्ज की।

 

बता दें कि कोहली पिछले कुछ समय से खराब फार्म से जूझ रहे हैं। उन्होंने काफी लंबे समय से शतक नहीं लगाया है। इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने दो मैचों की तीन पारियों में केवल 62 रन बना सके हैं। पहले टेस्ट की पहली पारी में वो डक पर आउट हुए थे। दूसरी पारी में बारिश के कारण बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 42 रन बनाए, जबकि दूसरी पारी में उनका स्कोर 20 रन रहा। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान की नजरें लीड्स में अच्छी बल्लेबाजी करके फार्म वापस हासिल करने पर होगी।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा है कि कोहली के फार्म चिंता की बात नहीं है। अगरकर ने सोमवार को कहा कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पिछले दो टेस्ट दो अच्छी गेंदों पर आउट हुए और चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि वह आधुनिक समय के महान खिलाड़ी हैं। भारतीय कप्तान को आफ स्टंप के बाहर की गेंद परेशान कर रही है और उनका आउट होना प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय है।

अगरकर ने कहा, ‘विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 2018 की सीरीज में सभी गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाए थे। वह पहले टेस्ट में जेम्स एंडरसन की शानदार गेंद पर आउट हुए। दूसरे टेस्ट में उन्होंने अपने 40 रन के स्कोर के लिए कड़ा संघर्ष किया। ये ऐसी स्थितियां हैं जहां गेंद स्विंग और सीम करती है। चौथे स्टंप पर गेंद खेलना ज्यादातर बल्लेबाजों के लिए  बहुत मुश्किल होता है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments