Tuesday, September 28, 2021
Homeमहाराष्ट्रपुणे में सुपारी देने वाले की हत्या:पैसे देकर बहू को मरवाना चाहता...

पुणे में सुपारी देने वाले की हत्या:पैसे देकर बहू को मरवाना चाहता था ससुर, किलर्स ने कॉन्ट्रैक्ट देने वाले को ही मार डाला

विनायक पादंमन का शव गांव के एक खेत से बरामद हुआ। उनके मोबाइल फोन को ट्रैक कर पुलिस आरोपियों तक पहुंची।

पुणे में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी बहू की हत्या के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया। लेकिन कॉन्ट्रैक्ट किलर ने पैसे लेने के बावजूद उसे (ससुर को) ही मौत के घाट उतार दिया।

रविवार को विनायक भीकाजी पादंमन नाम के शख्स का शव खेड़ तहसील के सिद्धगांव में एक खेत से बरामद हुआ था। पुलिस ने अब तक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देसी कट्टा और 9 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

बेटे के परिवार से दूर होने से नाराज था शख्स
पुलिस के मुताबिक, सिद्धगांव में रहने वाले विनायक पादंमन के बेटे अजित पादंमन ने पहली पत्नी के रहते हुए दो साल पहले दूसरी शादी की थी। परिवार को इसकी जानकारी हुई तो अजित और उसके पिता विनायक के बीच रिश्ते बिगड़ने लगे। विनायक को लगता था कि दूसरी पत्नी के कारण अजित उनसे दूर हो रहा है। इसके बाद विनायक ने 1.34 लाख की फिरौती देकर अविनाश बबन राठौड़, मोहम्मद शहजाद इस्लाम उर्फ छोटू, मोहम्मद वसीम जब्बार को बहू की हत्या के लिए हायर किया।

इसलिए की पैसे देने वाले की हत्या
पैसे लेने के बावजूद तीनों आरोपी अजित और उसकी पत्नी को खोज नहीं पा रहे थे। इस चक्कर में करीब एक महीने का समय हो गया और विनायक उन पर अपनी बहू की जल्द हत्या करने का दबाव बना रहा था। विनायक किलर्स को धमकाने लगा था। विनायक उनसे अपने पैसे भी वापस मांग रहा था। रोज-रोज की धमकी से तंग आकर आरोपियों ने शनिवार को विनायक को एक बुलाया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। मारने के बाद उसके शव को उसके ही खेत में फेक आरोपी फरार हो गए।

ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस
विनायक का शव मिलने के बाद पुलिस ने उसके फोन की जांच की तो पाया कि वे मरने से पहले वह कुछ हिस्ट्रीशीटर के संपर्क में था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए उठाया और कड़ाई से पूछताछ के बाद हत्यारों ने अपना गुनाह कबूल कर किया। अभी भी इस मामले का एक आरोपी फरार चल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments