बैतूल में रानीपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत…

0
11

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील के रानीपुर के पास बीती रात को अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी। आपको बता दें कि इस हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। रानीपुर पुलिस ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे मृतकों के शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। रानीपुर थाना प्रभारी अवधेश तिवारी ने बताया कि रानीपुर के पास बीती रात को अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 2 युवक सिंगर चावड़ी थाना चिचोली निवासी संतराम पन्द्रम और हरिशंकर पन्द्रम गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

शादी में खाना बनाने के लिए जा रहे थे युवक..

रानीपुर थाने के एएसआई दीपक मालवीय ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक बैतूल से शादी में खाना बनाने सारनी जा रहे थे। इसी दौरान रानीपुर में पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here