जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ के ठगी मामले में बड़ी राहत

0
30

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ के ठगी मामले में बड़ी राहत मिल गई है। एक्ट्रेस को पटियाला हाउस कोर्ट से 50 हजार के निजी मुचकले पर जमानत मिली है। हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा और पुख्ता हो गया कि सुकेश और जैकलीन का सॉलिड कनेक्शन है, जिसके बाद पटियाला कोर्ट को भी मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा गया। जिसके बाद जैकलीन आज कोर्ट में पेश हुई थीं।

200 करोड़ के ठगी मामले में जैकलीन फर्नाडीज का नाम बुरी तरह फंसा हुआ है। इस मामले में जैकलीन से लगातार पूछताछ हो रही है। इतना ही नहीं, इस मामले की तह तक जाने के लिए जांच की आंच अभिनेत्री की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी तक पहुंच गई थी। इन सभी पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने भी दावा कर दिया कि जैकलीन का सुकेश चंद्रशेकर के साथ कनेक्शन है, जिसके बाद अभिनेत्री को पटियाला हाउस कोर्ट ने तलब किया। वहीं, अब जैकलीन पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई हैं।

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई की अगली तारीख 22 अक्टूबर तय की गई है। आज एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए वकील के ड्रेस में पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंची। इस मामले में आरोपी पिंकी ईरानी भी पटियाला हाउस कोर्ट में मौजूद रहीं। पिंकी ईरानी को पहले ही जमानत मिली हुई है। आज जैकलीन फर्नांडीज को चार्जशीट की कॉपी दी गई। जैकलीन फर्नांडीज के मामले में 22 अक्टूबर को पटियाला हाउस कोर्ट दोपहर 2 बजे सुनवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here