Sunday, September 26, 2021
Homeटॉप न्यूज़RSS नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, कहा- पूरा होगा अखंड भारत...

RSS नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, कहा- पूरा होगा अखंड भारत का सपना

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (एमआरएम) के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार ने कहा कि जल्द ही अखंड भारत का सपना पूरा होगा। अंदरूनी लड़ाई से जूझ रहे पाकिस्तान के कई टुकड़े होंगे। आखिरकार सभी का विलय भारत में होगा। वह तुर्कमान गेट के सामने स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। एमआरएम द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में काफी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हिस्सा लिया। इसमें बड़ी संख्या महिलाएं व युवतियां भी रहीं। इस अवसर पर लोगों को मुंह मीठा कराने के साथ ही भंडारे का भी आयोजन किया गया।

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (एमआरएम) के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार ने कहा कि जल्द ही अखंड भारत का सपना पूरा हो जाएगा। अंदरूनी लड़ाई से जूझ रहे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के कई टुकड़े होंगे। आखिरकार सभी का विलय भारत में होगा।

इंद्रेश कुमार ने इस अवसर पर लोगों को पर्यावरण की रक्षा, जल संरक्षण और महिलाओं को बराबरी का दर्जा देने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि पर्यावरण सुरक्षित रहेगा तो हमारी अगली पीढ़ी सुरक्षित रहेगी। इसलिए जरूरी है कि अधिक संख्या में पेड़ों को लगाने के साथ जल की भी बचत करें। उन्होंने भीड़ ¨हसा का जिक्र करते हुए कहा कि हिंसा चाहे इंसानों के साथ हो या पशुओं के साथ, नाजायज है। इसे किसी भी तरह से जायज नहीं ठहराया जा सकता है। चिंता की बात है कि देश में एक बड़े वर्ग द्वारा गाय के साथ हिंसा हो रही है। इसे पूरी तरह से रोका जाना चाहिए। इस अवसर पर एमआरएम के क्षेत्रीय संयोजक डा. इमरान चौधरी व प्रदेश संयोजक हाफिज साबरीन के साथ ही अमीर नवाब, इरफान मिर्जा, शाकिर हुसैन,सोनू पहलवान, विनीत गुप्ता, चरण सिंह, साबिर, शाहीन सैनी, अमतूल व मास्टर मकसूद समेत अन्य शामिल रहे।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पड़ोसी देश अफगानिस्तान में तालिबान तकरीबन-तकरीबन काबिज हो गया है। ऐसे में वहां के लोगों की हालत खराब है। अन्य देशों के लोग अफगानिस्तान छोड़कर भाग रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments