सौराष्ट्र में बीजेपी की भारी जीत नक्की,कांग्रेस के वोट काटेगी आप : विजय रूपाणी

0
26

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में सुबह 10 बजे तक 10 से 12 फीसदी मतदान हो चुका है. इस चुनाव में राजनीतिक दलों का सबसे ज्यादा फोकस सौराष्ट्र पर रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी आज वोट डालने पहुंचे। उन्होंने मीडिया से कहा कि बीजेपी सौराष्ट्र में भी अच्छी सीटें जीतेगी. उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात की जनता नई पार्टी को कभी नहीं जिताएगी

आम आदमी पार्टी कांग्रेस के वोट काटेगी। विजय रूपाणी ने कहा कि एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है। गुजरात के लोग बहुत समझदार हैं। गुजरातियों का मोदीजी के प्रति बहुत प्यार, स्नेह और विश्वास है। बीजेपी के प्रदर्शन की बात करें तो पार्टी ने गुजरात में 2 दशक तक सरकार अच्छे से चलाई है. विकास के काम किए हैं और लोगों की सेवा की है।विजय रूपाणी ने कहा कि बीजेपी को इस बार भी सौराष्ट्र में अच्छी संख्या में सीटें मिलेंगी।

लोगों को बीजेपी पर पूरा भरोसा है. आगे उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में गुजरात की जनता काफी समझदार है. वे नई पार्टी को कभी नहीं जीत पाएंगे। विजय रूपाणी ने दावा किया है कि जनता का समर्थन सिर्फ बीजेपी को मिलेगा. विजय रूपाणी ने स्वेच्छा से यह विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया। उस समय वे लगातार भाजपा के कार्यक्रमों में शामिल होते थे और कार्यकर्ताओं व नेताओं का मार्गदर्शन करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here