Sunday, September 26, 2021
Homeबिहारबिहार : लखीसराय में शादी के दौरान झोपड़ी में घुसा ट्रक, बच्ची...

बिहार : लखीसराय में शादी के दौरान झोपड़ी में घुसा ट्रक, बच्ची समेत 8 लोगों की मौत

पटना. बिहार के लखीसराय जिले में बुधवार देर रात शादी का जश्न मातम में बदल गया। तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे झोपड़ी में बैठे कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। पांच गंभीर रूप से घायल हैं। घटना हलसी ब्लॉक की है।

झोपड़ी में खाना खा रहे थे सभी

हलसी के दुखी मांझी की बेटी की शादी थी। बुधवार रात बारात आई। कई लोग सड़क पार कर लड़की के घर पर पहुंच गए। बाराती और लड़की पक्ष के लोग सड़क किनारे बनी झोपड़ी में खाना खाने लगे, तभी तेज रफ्तार ट्रक बिजली के पोल को तोड़ते हुए झोपड़ी में घुस गया।

सात लोगों की मौके पर मौत

झोपड़ी में अंदर खाना खा रहे सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। मुस्कान नाम की एक बच्ची की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई। गंभीर रूप से घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं, कुछ लोगों का इलाज हलसी पीएचसी में भी किया जा रहा है। मरने वालों में तीन बाराती और पांच लड़की पक्ष के लोग थे।

मृतकों के परिजन को 20-20 हजार रुपए मुआवजा

हादसे से गुस्साए लोगों ने लखीसराय सिकंदरा रोड को जाम कर दिया है। एसडीओ मुरली प्रसाद ने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसके मालिक और ड्राइवर की पहचान की जा रही है। मृतकों के परिजन को 20-20 हजार रुपए मुआवजा के चेक दिए गए। इसके बाद लोगों ने सड़क से जाम हटाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments