Sunday, September 26, 2021
Homeबिहारबिहार: चेक बाउंस मामले में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ...

बिहार: चेक बाउंस मामले में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ FIR दर्ज

न्यूज डेस्क, सी एन 24 न्यूज,बिहार

चेक बाउंस होने पर मृत्युंजय पांडे नाम के एक शख्स ने भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. वहीं, इस मामले में खेसारी लाल यादव का कहना है कि उनके खाते में 70 लाख रुपये हैं, मगर उन्होंने जानबूझकर बैंक को मृत्युंजय पांडे को 18 लाख रुपये का भुगतान करने से रोका था.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नए विवाद में फंस गए हैं. 18 लाख रुपये का चेक बाउंस होने के मामले में उनके खिलाफ शनिवार को छपरा में एफआईआर दर्ज कराई गई है. बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव छपरा के धनाडीह गांव से ताल्लुक रखते हैं.

बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव ने इसी साल जून में छपरा के असहनी गांव में अपनी पत्नी चंदा देवी के नाम पर  करीब 7 कट्ठा जमीन 22 लाख रुपये में खरीदी थी. खेसारी लाल ने यह जमीन मृत्युंजय पांडे नाम के एक व्यक्ति से खरीदी थी. मृत्युंजय पांडे को 22 लाख रुपये अदा करने को लेकर खेसारी लाल यादव ने उन्हें पहले बैंक ऑफ बड़ौदा का 18 लाख रुपये का एक चेक दिया था और बाकी की रकम कैश में अदा करने का भरोसा दिया था.

बताया जा रहा है कि जब मृत्युंजय पांडे 18 लाख रुपये के चेक को कैश कराने बैंक गए, तो खेसारी लाल यादव का चेक बाउंस हो गया. सूत्रों के मुताबिक बैंक ने खेसारी लाल यादव के अकाउंट में पर्याप्त रकम ना होने की बात कहते हुए चेक बाउंस हो जाने की जानकारी दी.

इसके बाद मृत्युंजय पांडे ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. अपने ऊपर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किए जाने को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि उनके खाते में 70 लाख रुपये हैं, मगर उन्होंने जानबूझकर बैंक को मृत्युंजय पांडे को 18 लाख रुपये का भुगतान करने से रोका था.

खेसारी लाल ने बताया कि मृत्युंजय पांडे ने रकम के भुगतान से पहले जमीन का दाखिल खारिज करने की बात कही थी. मगर 3 महीना बीत जाने के बाद भी मृत्युंजय पांडे अपने नाम पर दाखिल खारिज नहीं करवा पाए. खेसारी लाल ने बताया कि उन्हें इस बात की आशंका है कि यह जमीन विवादित हो सकती है और इसीलिए उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा को 18 लाख रुपये के चेक का भुगतान करने से रोका है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments