बिहार : लंबे समय से गायब तेजस्वी का ट्वीट, कहा- करा रहा था पुरानी बीमारी का इलाज

0
46

पटना. लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद लंबे समय से सार्वजनिक तौर पर गायब रहे राजद नेता तेजस्वी यादव शनिवार को सामने आए हैं। उन्होंने एक के बाद एक चार ट्वीट किए और खुद के गायब रहने का कारण बताया। उन्होंने लिखा कि मैं पिछले कुछ सप्ताह अपनी पुरानी बीमारी का इलाज कराने में व्यस्त था। मुझे लिंगामेंट और एसीएल इंजरी थी।

उन्होंने यह भी कहा कि- हम ऐसे लोगों के प्रति उत्तरदायी हैं जो समाजवादी, सेकुलर और समाजिक न्याय के लिए विकल्प की तलाश कर रहे हैं। हम ऐसे लोगों को अपनी ओर से आश्वस्त करते हैं कि न्याय के लिए लड़ाई जारी है। हाल में जो कुछ हुआ उससे मुझे चीजों को दूसरे तरीके से देखने में मदद मिली।

तेजस्वी ने कहा कि चमकी बुखार (एईएस) के चलते सैकड़ों बच्चों की अकाल मौत हो गई। मैं इस पर लगातार नजर रखे हुए था। मैंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को पीड़ित परिवार के पास जाने को कहा। सांसदों को संसद में प्रश्न उठाने को कहा, जिसके चलते प्रधानमंत्री ने प्रतिक्रिया दी।

28 मई के बाद नजर नहीं आए तेजस्वी

28 मई को राजद ने चुनाव में हार के कारण जानने के लिए बैठक बुलाई थी। इस बैठक में तेजस्वी मौजूद थे। इसके बाद से वह सार्वजनिक तौर पर कहीं नजर नहीं आए। वहीं, 10 जून के बाद उन्होंने कोई ट्वीट भी नहीं किया।

मानसून सत्र में भी नहीं पहुंचे थे तेजस्वी
शुक्रवार को बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र की शुरुआत हुई। सदन की कार्यवाही में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नहीं पहुंचे थे। इस पर भाजपा और जदयू ने तंज कसा। भाजपा नेता नितिन नवीन ने कहा कि उनके लापता होने की सूचना थाने में देनी चाहिए। लोकसभा चुनाव के बाद से ही तेजस्वी का कुछ पता नहीं है। वहीं, जदयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि कई शहरों में तेजस्वी के गायब होने का पोस्टर लोगों ने चिपका रखा है। मैंने ऐसी ऊहापोह की स्थिति पहले कभी नहीं देखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here