Wednesday, September 22, 2021
Homeबिहारबिहार- बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, पीछे...

बिहार- बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, पीछे के दरवाजे से हुए फरार

न्यूज डेस्क, सी एन 24 न्यूज,

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पटना पुलिस को निराशा होना पड़ा. सरकारी आवास पर जैसे ही पुलिस पहुंची, अनंत सिंह अपने पिछले दरवाजे से फरार हो गए.

  • बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार
  • विधायक का करीबी छोटन गिरफ्तार
  • छोटन सिंह पर हत्या के 22 मुकदमे दर्ज
  • पिछले दरवाजे से फरार हुए अनंत सिंह
  • UAPA के तहत केस दर्ज

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस शनिवार देर रात उनके सरकारी आवास पहुंची. जब अनंत सिंह को पुलिस के आने की भनक लगी, तो वो आवास के पिछले दरवाजे से फरार हो गए. पुलिस ने अनंत सिंह के सरकारी आवास से छोटन को गिरफ्तार कर लिया है.

छोटन विधायक अनंत सिंह का करीबी है. छोटन बाढ़ के 295/90 के मामले में फरार था. छोटन सिंह पर 22 हत्या के मामले हैं. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा और सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी के नेतृत्व में पुलिस जब पहुंची, तो घर का दरवाजा बंद था.

पुलिस किसी तरह घर के अंदर दाखिल हुई, लेकिन घर के अंदर का दरवाजा भी मिला. इसके लिए पुलिस को तीस मिनट तक इंतजार भी करना पड़ा.

पुलिस ने विधायक के फरार होने पर पुलिस ने कहा, ‘हमने अनंत सिंह की पत्नी से बातचीत की. उनकी पत्नी ने अनंत सिंह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी अब हम आगे की कार्रवाई पर विचार करेंगे.’

शनिवार को बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ अनलॉफुल एक्टिविटीज(प्रिवेंशन) एक्ट के तहत केस भी दर्ज हुआ है. विधायक के पैतृक आवास से एक ग्रेनेड और एके-47 भी बरामद किया गया है.

इससे पहले बिहार के बाहुबली और निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर छापेमारी करके पुलिस ने एक एके-47 बरामद किया था. पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में पटना ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में शुक्रवार सुबह से ही छापेमारी शुरू की थी.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने विधायक के घर से दो बम भी बरामद किया है. बाहुबली विधायक के ऊपर दर्जनों हत्या और हत्या के प्रयास के केस पहले से चल रहे हैं.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस के रडार पर एक बार फिर तब आ गए जब पिछले दिनों एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था जहां वह अपने सहयोगी के साथ मिलकर अपने विरोधी की हत्या की साजिश रचते हो सुनाई दिए. इसी क्रम में पुलिस ने पिछले ही हफ्ते अनंत सिंह का पटना में वॉइस सैंपल टेस्ट भी कराया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments