Thursday, September 16, 2021
Homeमध्य प्रदेशहादसा : मंडला में सामने से आ रहे दो ट्रकों के बीच...

हादसा : मंडला में सामने से आ रहे दो ट्रकों के बीच घुसी बाइक; टकराने से फटी टंकी,

मंडला. जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में कान्हा नेशनल पार्क के तीन कर्मचारियों की जिंदा जलकर मौत हो गई। तीनों युवक बाइक पर सवार थे। सामने से आ रहे तेज रफ्तार दो ट्रकों के ओवरटेक करने के दौरान इनकी बाइक ट्रक में जा घुसी। टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई।

पुलिस के मुताबिक, सड़क हादसा मंगलवार को देर रात जबलपुर-रायपुर नेशनल हाइवे पर अंजनिया गांव के पास हुआ। जब एक बाइक दो ट्रकों के बीच जा फंसी। बताया जा रहा है वाहनों की रफ्तार तेज़ थी। टक्कर इतनी ज़ोर से हुई कि बाइक ट्रक में जा घुसी। उस पर कान्हा नेशनल पार्क के गढ़ही बीट के भैसनघाट में पदस्थ तीन कर्मचारी सवार थे। टक्कर होते ही बाइक की पेट्रोल की टंकी फट गयी और उसमें भीषण आग लग गई। आग तेज़ी से भड़की, जिससे ट्रक में बुरी तरह फंसी बाइक पर सवार युवकों को निकलने का मौका ही नहीं लगा और तीनों की वहीं जलकर मौत हो गई।

बीट से ड्यूटी देकर लौट रहे थे

इस भीषण हादसे में जिन तीन कर्मचारियों की मौत हुई है, वह तीनों कान्हा नेशनल पार्क की गढ़ही बीट से ड्यूटी करके लौट रहे थे। दो कर्मचारियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। फिलहाल अंजनिया थाना मामले की जांच कर रही है। तीनों मृतक मंडला जिले के सेमरखापा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। मृतकों के नाम दीपक मसराम, बलराम भारतीय और संतोष सिलडेरिया हैं।

हादसा जबलपुर रायपुर हाइवे पर हुआ।

ओवरटेक करने से हुआ हादसा 
बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार कर्मचारी दो ट्रकों ओवर टेक कर रहे थे, तभी हादसा हुआ। अंजनिया चौकी प्रभारी दुर्गा नागपुरे ने बताया कि अंजनियां-माधोपुर के बीच बायपास में बाइक पर सवार तीनों युवक मंडला की ओर जा रहे थे। इसी बीच दूसरी ओर से दो ट्रक सामने से आ रहे थे। दोनों ट्रक चालक ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे। उसी दौरान इनकी बाइक ट्रकों की चपेट में आ गयी। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments