बिलासपुर : हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई बस, 22 घायल

0
20

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. बगीचा से दुर्ग जाने के लिए निकली बस सामने खड़े ट्रक से टकरा गई. घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन बस में सवार 22 यात्री घायल हो गए, जिसमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. घटना हिर्री थाना इलाके की है. बताया गया कि बस के ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई, इसके बाद देखते ही देखते सामने खड़ी ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस घायलों की जानकारी जुटाकर उनके परिजनों को सूचित करने में जुटी है.

दुर्ग रोडवेज की बस जशपुर जिले के बगीचा से दुर्ग तक चलती है. रोज की तरह रविवार की रात बगीचा से दुर्ग जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान रात करीब 3:30 बजे बस बिलासपुर से निकलकर हिर्री थाना क्षेत्र के भोजपुरी टोल प्लाजा के 200 मीटर पहले पहुंची थी. इस बीच नेशनल हाईवे पर किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. बस में सवार यात्रियों के मुताबिक बस काफी तेज रफ्तार में थी और ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई, जिससे बस अनियंत्रित हो गई. ऐसे में नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई.
बस दुर्घटनाग्रस्त होने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस के डायल 112 को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के जवानों ने घायलों को बस से बाहर निकालकर तत्काल नजदीकी बिल्हा और सरगांव के अस्पताल पहुंचाया. बताया गया कि हादसे में 22 यात्री घायल हुए हैं. इनमें से चार की हालत बेहद गंभीर है, उन्हे बिलासपुर सिम्स में भर्ती कराया गया है. थाना प्रभारी बृजलाल भारद्वाज ने बताया कि घायलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसे में उनकी जानकारी जुटाई जा रही है और उनके परिजन को भी सूचित किया जा रहा है।. चार यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी यात्रियों के सामानों को सुरक्षित रखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here