Friday, September 24, 2021
Homeछत्तीसगढ़रायपुर में भाजपा नेता के बेटे की हत्या : बार-बार अवैध वसूली...

रायपुर में भाजपा नेता के बेटे की हत्या : बार-बार अवैध वसूली करने पहुंच जाता था युवक

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार की सुबह मर्डर का एक मामला सामने आया। गोगांव इलाके के भाजपा नेता रवि साहू के 23 साल के बेटे हरीश की हत्या कर दी गई। आरोपी ने हरीश के सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने हरीश को बोरे में डाला और मोहल्ले के तालाब में फेंक दिया। सुबह करीब 7 बजे शव पर लोगों की नजर पड़ी। फौरन पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर गुढ़ियारी थाने की टीम पहुंची, फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी शव का जायजा लिया। पुलिस ने अपने मुखबिरों को एक्टिव किया तो दोपहर के वक्त हत्यारे का पता चला।

बसंत विहार इलाके में सॉफ्ट ड्रिंक्स की दुकान चलाने वाले 20 साल के महेश्वर को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। अब तक की जांच में ये बात सामने आई है कि सोमवार रात इसी ने पत्थर से सिर फोड़ कर हरीश को मार डाला और लाश का ठिकाने लगाने के लिए तालाब में फेंका। पुलिस ने महेश्वर को उसके घर से पकड़ा है। इसे थाने में ही रखा गया है। मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

सुबह करीब 7 बजे इस हालत में पुलिस को शव मिला।
सुबह करीब 7 बजे इस हालत में पुलिस को शव मिला।

अवैध वसूली बन गई हत्या की वजह

पुलिस ने लाश मिलने के बाद अपने मुखबिरों को एक्टिव किया। पता चला कि हरीश आए दिन महेश्वर के दुकान पर पहुंच जाता था और उससे रुपए की मांग करता था। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता था। फौरन टीम ने महेश्वर को पकड़कर पूछताछ की। पुलिस के शिकंजे में आते ही महेश्वर ज्यादा देर तक बात को छिपा नहीं सका। उसने बताया कि हरीश आए दिन उसकी दुकान पर आकर कभी 100 तो कभी 500 रुपए मांगता था। नहीं देने पर डराया धमकाया करता था, इससे वो तंग आ चुका था।

सोमवार की रात भी हरीश ने 500 रुपए लिए थे, मगर कुछ देर बाद दोबारा लौट कर वो रुपए मांगने लगा, महेश्वर ने कहा कि अभी तो उसने रुपए दिए अब उसके पास पैसे नहीं हैं। हरीश ने गुस्से में आकर मारपीट शुरू कर दी और महेश्वर ने भी जवाब में ईंट हरीश के सिर पर दे मारी। हरीश जमीन पर गिर पड़ा मगर महेश्वर नहीं रुका उसने दो-तीन बार हरीश के सिर पर जोरदार वार किए और उसकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments