भाजपा ने किए बदलाव – तीन प्रदेशों में अध्यक्ष बदले, दिल्ली में मनोज तिवारी की जगह आदेश गुप्ता को जिम्मेदारी, छत्तीसगढ़ में विष्णु देव और मणिपुर में टिकेंद्र सिंह अध्यक्ष बने

0
34
मनोज तिवारी और आदेश कुमार गुप्ता। - फाइल फोटो
  • मनोज तिवारी को सोमवार को दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के दौरान हिरासत में लिया गया था
  • तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया था कि वह कोरोना संक्रमण से लड़ने में असफल रही है
मनोज तिवारी और आदेश कुमार गुप्ता। – फाइल फोटो

सीएन 24

नई दिल्ली. मनोज तिवारी को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष पद से मंगलवार को हटा दिया गया है। तिवारी की जगह अब आदेश गुप्ता को पार्टी ने यह जिम्मेदारी सौंपी है। मनोज तिवारी को सोमवार को तब हिरासत में ले लिया गया था, जब वे कोरोना संक्रमण को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।
तिवारी ने केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार कोरोना से लड़ाई में सक्षम नहीं दिख रही है इसलिए दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

दिल्ली भाजपा के कई नेता हिरासत में लिए गए थे
मनोज तिवारी ने राजघाट के पास धरना दिया था। यहां दिल्ली भाजपा के महामंत्री कुलजीत चहल और अशोक गोयल भी मौजूद थे। दिल्ली पुलिस ने इन सबको हिरासत में ले लिया। पुलिस ने तिवारी सहित उनके साथ के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को बस में बैठाकर थाना प्रसाद नगर ले गई।

तिवारी ने कहा था- केजरीवाल राज ठाकरे बनने की कोशिश कर रहे
मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि केजरीवाल राज ठाकरे बनने का प्रयास कर रहे हैं, वे काम की बजाय राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सबकी है यहां सबका इलाज होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here