Sunday, September 19, 2021
Homeहरियाणाहरियाणा : अश्लील वीडियो से किया था वकील को ब्लैकमेल, कपड़े उतरवाकर...

हरियाणा : अश्लील वीडियो से किया था वकील को ब्लैकमेल, कपड़े उतरवाकर पीटे जाने का वीडियो वायरल

फतेहाबाद. फतेहाबाद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह लगभग 1 महीना पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वकील के कपड़े उतरवाकर उसे कितनी बुरी तरह से पीटा गया। हालांकि इस मामले में एक अश्लील वीडियो के दम पर वकील को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

9 नवंबर को दर्ज केस के मुताबिक पुलिस को शिकायत दे गांव सनियाना निवासी भाल सिंह ने बताया था कि 1 नवंबर को उसके पास गांव बड़ोपल निवासी सुंदर का फोन आया, जिसने उसे किसी केस को लेकर गांव खाराखेड़ी निवासी रजनी से बात करने को कहा। आरोप है कि इसके बाद रजनी ने वकील को अपने घर बुलाया, जहां रजनी के साथ उसका पति राम सिंह व आरोपी सुंदर मौजूद थे। कुछ अन्य लोग भी थे। उन सबने मिलकर वकील के साथ मारपीट की और फिर जबरन उसे निर्वस्त्र कर दिया। इतना ही नहीं, उसका वीडियो भी बना लिया।

आरोप यह भी है कि इस दौरान उसका सोने का कड़ा, चेन, पर्स, एक बैंक का उसका साइन किया हुआ चेक रख लिया और दो लाख रुपए देकर यह सब सामान वापस ले जाने की शर्त रखी। ऐसा नहीं करने की स्थिति में रजनी ने दुष्कर्म के केस में फंसा देने की धमकी भी दी। मारे डर के वकील ने उन्हें एक लाख दे दिए, लेकिन उन्होंने चेक नहीं दिया। हारकर इस संबंध में पुलिस को सूचना दी थी तो पुलिस ने टीम तैयार कर ली। वकील जब सुंदर के पास एक लाख रुपए और लेकर पहुंचा था तो सुंदर को पुलिस ने एक लाख रुपए के साथ काबू कर लिया था। इस मामले में पुलिस अब तक तीन आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि महिला और उसका पति फरार चल रहे हैं।

इसी बीच वकील के पीटे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग जूती से पीट रहा था, वही एक महिला भी उसे पीट रही है। उसमें कहा जा रहा है कि वह महिला के साथ गलत काम करने आया था। दूसरी ओर पुलिस के मुताबिक रजनी नामक इस महिला पर पहले भी युवाओं को सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने का मामला कोर्ट में विचाराधीन हैं। अब यह महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करने का दूसरा मामला सामने आया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments