Wednesday, September 22, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशकासगंज में वोटिंग से पहले खूनी संघर्ष:वोट देने से मना करने पर...

कासगंज में वोटिंग से पहले खूनी संघर्ष:वोट देने से मना करने पर युवक की गोली मारकर हत्या; भाई समेत तीन घायल

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में पंचायत चुनाव की वोटिंग से पहले रविवार रात वोट देने से मना करने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि मृतक के भाई समेत दो को भी गोली लगी है। जबकि एक अन्य के सिर में चोट लगने से वह घायल हुआ। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यह मामला पटियाली थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव का है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। शुरुआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जिला अस्पताल में भर्ती घायल ग्रामीण।

यह है पूरा मामला

कासगंज जिले में आज मतदान है। इसी क्रम में प्रतापपुर गांव में रविवार रात कुछ लोग वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान दबंगों ने गांव निवासी आमोद, ब्रजराज और राजीव से अपने पक्ष में वोट करने के लिए कहा और असलहे की नोक पर उन्हें धमकाया। आमोद ने इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच दबंगों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें आमोद की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि उसके चचेरे भाई ब्रजराज के पैर में गोली लगी है। इन दोनों को गोली लगने की पुष्टि कासगंज के SP कुंवर अनुपम सिंह ने भी की है। लेकिन मृतक के भाई सर्वेश ने दावा किया है कि वह भी दो लोग गोली लगने से घायल है। घयलों को पटियाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं परिवार के ही राजीव के सिर में चोट लगी है।

एक आरोपी पकड़ा गया

गोलीकांड की खबर पाकर पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिह, CO और थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है। अभी पीड़ित परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments