Monday, September 27, 2021
Homeमध्य प्रदेशबच्चों के झगड़े में बड़ों का खूनी खेल, पुलिस ने FIR दर्ज...

बच्चों के झगड़े में बड़ों का खूनी खेल, पुलिस ने FIR दर्ज की

भोपाल में बच्चों के बीच हुए झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया। मामला इतना बढ़ गया कि दो परिवार आमने-सामने हो गए। उसके बाद उनके बीच जमकर खूनी खेल हुआ। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर पर तलवार लगी थी। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है।

गोविंदपुरा थाने के टीआई अशोक सिंह परिहार ने बताया कि दूध डेरी के पास पुराने नगर में 30 साल के पंकज सोनी रहते हैं। वे प्राइवेट जॉब करते हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को पड़ोस में रहने वाले बच्चों से उनके बच्चों का विवाद हो गया था। जिस पर उनके बच्चे की उन्होंने पिटाई लगा दी। वे इस बात को लेकर रविवार रात करीब सवा 11 बजे पड़ोसियों के पास शिकायत लेकर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि बच्चों के झगड़ों में बड़ों को नहीं बोलना चाहिए। इस पर पंचौली ने अपने साथियों के साथ हमला करते हुए कहा कि बच्चों को ही नहीं बड़ों को भी मारेंगे। आरोपियों ने उन्हें लात-घूसे और तलवार से मारा। उन्होंने उसके सिर पर तलवार मारी। इससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई और वे वहीं गिर गए।

गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अब उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने पंकज की शिकायत पर पंचोली, दीपक पटेल, अरुण और शैलेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments