Friday, September 17, 2021
Homeछत्तीसगढ़हादसा : संदिग्ध हालत में लापता हुए चचेरे भाई-बहनों के घर के...

हादसा : संदिग्ध हालत में लापता हुए चचेरे भाई-बहनों के घर के कुएं में मिले शव

कोरबा. सीएसईबी की चौकी क्षेत्र के अंतर्गत नेहरू नगर भैंस खटाल बस्ती से गायब हुए दोनों बच्चों के शव घर में बने कुएं से ही शनिवार को बरामद हुए हैं। दोनों बच्चे चचेरे भाई-बहन हैं और शुक्रवार शाम को एक साथ ही खेल रहे थे। दोनों बच्चों के खेलते-खेलते कुएं में गिरकर डूबने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि इस बीच परिजनों ने  हत्या का संदेह जमाकर मौत को संदिग्ध बना दिया है।

जानकारी के मुताबिक, भैंस खटाल बस्ती निवासी देवा चौहान और नारायण प्रसाद चौहान भाई हैं। देवी की सात वर्षीया बेटी नेहा और नारायण का छह साल का बेटा आकाश शुक्रवार शाम को घर में ही खेल रहे थे। इसी दौरान दोनों गायब हो गए। काफी देर तक भी जब बच्चे नहीं मिले तो परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन देर रात तक भी बच्चों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी। इस बीच सुबह परिवार का कोई सदस्य कुएं की तरफ गया तो उसे बच्चे दिखाई दिए।

इस पर उसने परिवार के अन्य लोगों को बताया। थोड़ी ही देर में बात फैली तो आसपास के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को भी सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कुएं से निकलवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। दोनों बच्चों की मौत से बस्ती में हड़कंप मच हुआ है और लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीं परिजनों ने एक युवक पर हत्या का संदेह जताया है। इस बीच पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments