Sunday, September 19, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशमेरठ : गेंदबाज प्रवीण कुमार पर मारपीट का आरोप, व्यापारी ने शिकायत...

मेरठ : गेंदबाज प्रवीण कुमार पर मारपीट का आरोप, व्यापारी ने शिकायत में कहा- नशे में थे पूर्व क्रिकेटर

मेरठ. मुल्ताननगर निवासी व्यापारी दिनेश शर्मा ने टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। व्यापारी का आरोप है कि प्रवीण ने उनके सात साल के बेटे को भी धक्का दिया। प्रवीण नशे में थे। सड़क पर बच्चों को उतार रही बस से साइड नहीं मिलने पर वह भड़क गए थे। व्यापारी ने टीपीनगर थाने में शिकायत की है।

‘बस से बच्चे उतर रहे थे, प्रवीण हॉर्न बजाए जा रहे थे’
दिनेश शर्मा ने बताया कि उनका सात साल का बेटा यशवर्धन मेरठ पब्लिक स्कूल, वेदव्यासपुरी में पढ़ता है। उसे स्कूल बस लाती और लेजाती है। शनिवार दोपहर भी बस उसे छोड़ने मुल्ताननगर आई। वह बागपत रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास बाइक पर उसका इंतजार करने लगे। बच्चे बस से उतरे रहे थे, तभी प्रवीण भी कार से पहुंचे। प्रवीण बार-बार कार का हॉर्न बजाने लगे। उनसे इंतजार बर्दाश्त नहीं हो रहा था।

‘शराब के नशे में धुत थे प्रवीण’
पीड़ित के मुताबिक प्रवीण कुमार शराब के नशे में धुत थे। रास्ते से बस हटने में थोड़ा विलंब होने पर वह आपा खो बैठे। दिनेश का आरोप है कि प्रवीण ने उनकी बाइक को धक्का दिया, जिससे उनकी अंगुली टूट गई। साथ बैठे बेटे को भी बाइक से गिरने के कारण चोट पहुंची। इसके बाद प्रवीण मौके से निकल गए।

प्रवीण बोले- दिनेश ने मेरी नाक तोड़ी
प्रवीण कुमार ने व्यापारी के आरोप का खंडन किया। उन्होंने कहा कि कॉलोनी में मामूली कहासुनी हो गई थी। दिनेश के हमले में उनकी नाक पर चोट पहुंची है। वह मामले को तूल नहीं देना चाहते। यही वजह है कि उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं की।

दिनेश और प्रवीण पड़ोसी, जांच के बाद करेंगे कार्रवाई: एसपी सिटी
एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया- दिनेश और प्रवीण पड़ोसी हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। टीपीनगर एसओ दिनेश चंद्र ने बताया- दीपक का मेडिकल कराया गया है। तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। हम प्रवीण के घर भी पहुंचे, पर वह मिले नहीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments