बोकारो : छह बंद घरों का ताला तोड़कर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

0
68

बोकारो. बेरमो थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग कॉलोनी के छह घरों में रविवार की रात नकाबपोश अपराधियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने सभी बंद घरों को निशाना बनाया है। घरों में वारदात के वक्त कोई नहीं था। सुबह लोगों ने ताला टूटा देखकर पुलिस को सूचना दी। वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बेरमो थाना प्रभारी विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि करगली ऑफिसर्स कॉलोनी के दो घर, करगली मंशा मंदिर कॉलोनी के तीन घर और धोरी स्टॉफ क्वार्टर के एक घर में चोरी की वारदात हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के वक्त सभी घरों में ताला बंद था। सुबह करगली ऑफिसर्स कॉलोनी के रामधनी उरांव और मंसा मंदिर कॉलोनी के मोहम्मद सिराज सूचना के बाद मौके पर पहुंचे।

रामधनी ने बताया कि उनके घर से दो लाख रुपए की संपत्ति जबकि मोहम्मद सिराज ने बताया कि उनके घर से 15 हजार रुपए की संपत्ति की चोरी हुई है। अन्य चार घरों में कितने की चोरी हुई है, इसका पता मकान मालिक के आने के बाद ही चल पाएगा। उधर, थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अपराधियों की पहचान की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि 15 दिन के अंदर अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

एक महीने में 12 घरों में चोरी की वारदात
उधर, चोरी की वारदात के बाद लोगों में आक्रोश है। उन्होंने बताया कि गश्ती के नाम पर पुलिस खानापूर्ति करती है। लोगों ने बताया कि पांच दिन पहले धोरी स्टॉफ क्वार्टर्स में एक पत्रकार के घर छह लाख रुपए की संपत्ति चोरी हुई थी जिसमें पांच लाख की ज्वैलरी और करीब एक लाख रुपए नगद थे। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि एक महीने के अंदर 12 घरों में चोरी की वारदात हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here