Tuesday, September 28, 2021
Homeलाइफ स्टाइलसफेद चंदेरी साड़ी और मोतियों के घूंघट में दिखीं दुल्हन रिया कपूर

सफेद चंदेरी साड़ी और मोतियों के घूंघट में दिखीं दुल्हन रिया कपूर

रिया कपूर ने आखिरकार अपनी शादी का लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर ही दिया। 34 साल की इस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट ने अपनी शादी के लिए डिज़ाइनर अनामिका खन्ना की डिज़ाइन की हुई सफेद चंदेरी साड़ी को चुना। उन्होंने अपने लुक मोती के नेकलेस और इयररिंग्ज़ के साथ एक्सेसराइज़ किया था। आपको बता दें कि अपनी शादी के लिए रिया ने मां सुनीता कपूर की जूलरी को चुना। रिया के पूरे ब्राइडल अटायर में सभी नज़रें उनके मोतियों के घूंघट पर थीं। बिर्दीचंद घंश्यामदास का Pearl Veil रिया की शादी में छाया रहा।

Rhea Kapoor Wedding Attire 34 साल की इस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट ने अपनी शादी के लिए डिज़ाइनर अनामिका खन्ना की डिज़ाइन की हुई सफेद चंदेरी साड़ी को चुना। उन्होंने अपने लुक मोती के नेकलेस और इयररिंग्ज़ के साथ एक्सेसराइज़ किया था।

हमें यक़ीन है कि आने वाले वेडिंग सीज़न में भी रिया का Pearl Veil एक न्या ट्रेंड बन जाएगा। अनामिका खन्ना की साड़ी, पर्ल जूलरी और पर्ल वील में रिया रॉयलटी से कम नहीं लग रही थीं।

रिया कपूर का मेक और हेयरस्टाइल उनकी दोस्त और सिलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट नमृता सोनी ने किया था। उन्होंने रिया के स्ट्रेट बालों को नैचुरल लुक में खुला रखा। खुले बालों के ऊपर मोतियों का घूंघट और इसके साथ ड्रमैटिक आइलाइनर कमाल का लग रहा था।

रिया ने अपनी शादी का लुक शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ” मेरे सबसे खास दिन पर मेरा ख़्याल रखने के लिए शुक्रिया। मेरी चंदेरी साड़ी मेरी सबसे गैर-निर्णयात्मक, धैर्यवान दोस्त अनामिका खन्ना ने डिज़ाइन की। जूलरी मेरी मां सुनीता कपूर की थी। विंटेज पर्ल वील @birdhichand का डिज़ाइन किया हुआ था। ”

रिया ने दूसरी तस्वीर अपने पति करण बूलानी की शेयर की थी, जो लिनेन बंधगला में बेहद हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने इसके साथ क्रीम रंग का कुर्ता और आइवरी लंग के पैन्ट्स पहने थे, जो डिज़ाइनर कुणाल रावल ने डिज़ाइन किए थे। अपने लुक को लाल रंग के स्टोल के साथ पूरा किया था।

ये कपल एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहा था और एक दूसरे के साथ ने जोड़ी को परफेक्ट बना दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments