Tuesday, September 21, 2021
Homeतेलंगानाहैदराबाद : मायावती से अलग BSP सांसद का बयान, दानिश अली बोले-...

हैदराबाद : मायावती से अलग BSP सांसद का बयान, दानिश अली बोले- नाकामी छुपाने के लिए एनकाउंटर

बीएसएपी सांसद दानिश अली ने हैदराबाद एनकाउंटर पर सवाल उठाया है. पार्टी अध्यक्ष मायावती से उलट एक बयान में उन्होंने कहा है कि इंसाफ देने का काम न्यायालय का है, न कि कोर्ट का. दानिश अली ने कहा है कि ये तेलंगाना पुलिस की नाकामी है. जबकि बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने हैदराबाद की तारीफ की थी और कहा था कि यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेनी चाहिए.

भारत में अदालतें देती है इंसाफ

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से बीएसपी सांसद दानिश अली ने कहा कि भारत में इंसाफ अदालतें देती है, ये पुलिस का काम नहीं है. उन्होंने कहा कि ये तेलंगाना पुलिस की नाकामी है कि ऐसी घटना हुई है. एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि क्या पुलिस ने अपनी नाकामी छुपाने के लिए एनकाउंटर किया है. दानिश अली ने कहा कि अच्छा होता कि न्याय न्यायिक प्रक्रिया द्वारा मिलता और पुलिस ये काम नहीं करती. दानिश अली ने कहा कि ऐसी घटनाओं से देश में अराजकता बढ़ेगी.

क्या कहा था मायावती ने

दानिश अली का बयान बीएसपी अध्यक्ष के बयान से एकदम उलट है. मायावती ने जहां यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेने को कहा था वहीं दानिश इस पर सवाल उठा रहे हैं. मायावती ने हैदराबाद एनकाउंटर पर शुक्रवार सुबह प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ये दुखद है कि दिल्ली-यूपी में पुलिस रेप को आरोपियों को सरकारी मेहमान बनाकर रखती हैं, दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस को बदलना होगा. तभी बलात्कारी लोगों की हरकतें रुक सकती हैं, लोगों में कानून का खौफ नहीं है. उन्होंने कहा था कि हैदराबाद की पुलिस से उत्तर प्रदेश पुलिस को सीख लेनी चाहिए और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

रेप के आरोपियों का एनकाउंटर

बता दें कि हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में मार गिराया है. यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ है. पुलिस गैंगरेप के 4 आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए ले गई थी. पुलिस का कहना है चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने चारों को मौके पर ही ढेर कर दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments