Monday, September 27, 2021
Homeमध्य प्रदेशमध्यप्रदेश : कारोबारी जीतू सोनी के अखबार लोकस्वामी पर भी चला बुलडोजर,...

मध्यप्रदेश : कारोबारी जीतू सोनी के अखबार लोकस्वामी पर भी चला बुलडोजर, एक घंटे में जमींदोज किया

इंदौर. कारोबारी जीतू साेनी की एक और प्रॉपर्टी पर नगर निगम ने बुधवार को बुलडोजर चला दिया। प्रेस कॉम्प्लेक्स स्थित लोकस्वामी अखबार की बिल्डिंग को एक घंटे में जमींदोज कर दिया गया। यह प्लॉट नंबर 23 में बनी थी, जिसमें बड़े फर्जीवाड़े की बात सामने आई थी। इसके गलत आरएनआई नंबर पर एफआईआर हो चुकी है। उधर, जीतू सोनी के 20 साल से ज्यादा समय से बिजनेस पार्टनर नरेंद्र रघुवंशी, एक बाउंसर, मैनेजर व माय होम में डांस करने वाली युवतियों के 4 पतियों को पुलिस ने मानव तस्करी मामले में गिरफ्तार किया है। रघुवंशी ने कहा कि उसे गलत धंधों की जानकारी नहीं है। वह बिजनेस में साथ देता था। बदले में 70 हजार रु. मासिक वेतन मिलता था।

निगम ने अलसुबह जीतू के प्रेस पर बुलडोजर चलाया।

इंदौर विकास प्राधिकरण (आईडीए) द्वारा आवंटित प्लॉट पर अवैध कब्जे के मामले में पुलिस ने जीतू सोनी और रवींद्र निगम के खिलाफ केस दर्ज किया है। प्रेस कॉम्प्लेक्स में आईडीए ने वर्ष 1987 में दैनिक नवीन इंदौर को प्लॉट नंबर 23 आवंटित किया था, जिसका क्षेत्रफल 1105 वर्गमीटर है, लेकिन गलत तरीके से इस प्रेस का निर्माण किया था, जिसे निगम की गैंग ने बुधवार सुबह तीन बुलडोजर की मदद से जमींदोज कर दिया।

निगम ने अलसुबह जीतू के प्रेस पर बुलडोजर चलाया।

मानव तस्करी में अब तक 42 गिरफ्तारी

पलासिया टीआई विनोद दीक्षित ने बताया कि नरेंद्र के अलावा युवतियों में से चार के पति समरेश मंडल, गौतम दास, दीपू बिस्वास और प्रभात घोष, बाउंसर ऋषि पांचाल, होटल के एक और मैनेजर नरेंद्र कांग को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से सभी को जेल भेज दिया। पुलिस मानव तस्करी केस में अब तक 42 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके पहले नगर निगम और पुलिस-प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जीतू सोनी के दो बंगले और तीन होटल को ध्वस्त करने की कार्रवाई कर चुकी है।

गलत तरीके से प्रेस के निर्माण को लेकर की गई कार्रवाई।

अब तक इन प्रॉपर्टी पर कार्रवाई

5 दिसंबर काे पुलिस-प्रशासन और निगम की टीम ने संयुक्त कार्रवाई में 7 हजार वर्गफीट में बने घर ‘जग विला’, होटल माय होम, बेस्ट वेस्टर्न और ओ टू को ध्वस्त किया था। 9 दिसंबर को 2 हजार स्वे. फीट में बने शांतिकुज कॉलोनी स्थित बंगले को जमींदोज कर दिया था।

जीतू की यह 6वीं प्रॉपर्टी है जिसे ध्वस्त किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments