Friday, September 24, 2021
Homeबिहारमोतिहारी में बाइक सवार को बचाने में पलटी बस:सहरसा से दिल्ली जा...

मोतिहारी में बाइक सवार को बचाने में पलटी बस:सहरसा से दिल्ली जा रही थी बस

सहरसा से दिल्ली जा रही महालक्ष्मी ट्रेवल्स बाइक सवार को बचाने के क्रम में बुधवार देर रात अनियंत्रित होकर कोटवा में पलट गई। इस दौरान बस में सवार लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज स्थानीय स्तर पर कराया जा रहा है। घटना कोटवा NH स्थित बेलवा माधो गांव के समीप पेट्रोल पंप की है। बताया जाता है कि बस में लगभग 76 यात्री सवार थे। इसमें अधिकांश सहरसा के थे। बाद में रास्ता में दरभंगा व मुजफ्फरपुर से भी कई यात्री बस में सवार हुए थे।

घटनास्थल पर मौजूद यात्री।

घटना की सूचना जैसे ही आसपास के ग्रामीणों को मिली, वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस के साथ यात्रियों के बचाव में लग गए। घायल यात्रियों को निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया। साथ ही यात्रियों को बेलवा माधो गांव स्थित पेट्रोल पम्प पर रूकने व खाने की व्यवस्था की गई।

तेज रफ्तार होने के चलते हुआ हादसा

यात्री भवेश कुमार झा ने बताया- ‘सहरसा से बस चलने के बाद कई जगहों पर यात्रियों को चढ़ाया व बैठाया गया। सहरसा से सिर्फ 20 यात्रियों ने सफर शुरू की थी, लेकिन दरभंगा व मुजफ्फरपुर में कई यात्री बस में सवार हुए थे।’

घायल यात्री रामपुकार पंडित ने बताया- ‘बस काफी तेज गति में थी। केबिन में सोए थे। इसी बीच, जोर की आवाज के साथ बस में पानी घुस गया और गिर पड़ा।’ यात्री निरंजन शर्मा ने बताया- ‘दरभंगा में बस पर चढ़े थे। वहां से चलने के बाद बस में मुजफ्फरपुर में भी यात्री सवार हुए थे। बस शुरू से ही 100 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार में चल रही थी। इस कालण गाड़ी में झटका भी लग रहा था। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर कोटवा में पलट गई। जिसमें कई यात्री घायल हो गए।’

सदर एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता ने बताया- ‘पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments