Friday, September 17, 2021
Homeगैजेट्सपहली सेल : आज से खरीद सकेंगे श्याओमी का सबसे सस्ता फिटनेस...

पहली सेल : आज से खरीद सकेंगे श्याओमी का सबसे सस्ता फिटनेस बैंड 3i, फुल चार्जिंग में 20 दिन चलेगा

गैजेट डेस्क. पिछले महीन लॉन्च हुए श्याओमी के सबसे सस्ते फिटनेस बैंड 3i की बिक्री  सोमवार (16 दिसंबर) से शुरू होगी। इसे फ्लिपकार्ट समेत एमआई ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। इसकी खासियत यह है कि इतनी कम कीमत होने के बावजूद इसमें टचसेंसिटिव ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा। वहीं, एक बार चार्ज करने पर यह 20 दिन तक चलेगा।

इसमें स्लीप ट्रैकिंग और मौसम की जानकारी भी मिलेगी

  • एमआई बैंड 3i, 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग दी गई है। इसे थर्मोप्लास्टिक पॉलीयूरेथेन मटेरियल से बनाया गया है।
  • इसमें 128×80 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 0.78 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले है। इसमें एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग वाला कैपेसिटिव टच पैनल है।
  • बैंड में 110mAh लिथियम पोलीमर बैटरी है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्जिंग में यह 20 घंटे तक चलेगा। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर सेंसर नहीं मिलेगा।
  • यह एंड्रॉयड 4.4  या उससे लेटेस्ट ओएस पर चलने वाले डिवाइस पर काम करेगा। साथ ही यह आईओएस 9.0 और उससे ऊपर के डिवाइस के साथ कम्पैटिबल रहेगा।
  • कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 4.4 की सुविधा मिलेगी, इसे एमआई फिट ऐप की मदद से स्मार्टफोन और टैबलेट में पेयर किया जा सकता है।
  • इसमें कॉल-मैसेज के नोटिफिकेशन, आइडियल अलर्ट, इवेंट रिमाइंडर्स जैसे फीचर्स मिलेंगे। साथ ही यह साइकिलिंग, रनिंग, वॉकिंग जैसे फिटनेस एक्टिविटी को ट्रैक करेगा। इसमें स्लीप ट्रैकिंग और मौसम की जानकारी भी मिलेगी।

कंपनी का ऑफिशियल ट्वीट

कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को इसकी पहली सेल के बारे में जानकारी दी। ट्वीट के मुताबिक, इसे 16 दिसंबर से ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर समेत फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। हालांकि फिलहाल यह ई-कॉमर्स प्लेटफार्म से ऑउट ऑफ स्कॉक नजर आ रहा है। फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफार्म से फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदी करने पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से खरीदी करने पर 5% की छूट दी रही है। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments