दो दिन पहले ही आई थी 5 साल से मायके में रह रही महिला, शराबी पति ने सुबह 5 बजे कस्सी से काट डाला

0
8

बठिंडा में मंगलवार को हत्या की एक वारदात सामने आई है। एक शराबी व्यक्ति ने सुबह 5 बजे सोई पत्नी को सिर्फ इसलिए काट डाला कि वह शराब पीने से रोकती थी। बताया जा रहा है कि इसी आए दिन के झगड़े की वजह से वह पिछले करीब 5 साल से मायके में रह रही थी और सगे-संबंधियों के समझाने के बाद दो दिन पहले ही वीरान घर को संभालने के लिए वापस आई थी। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी में भिजवाया और आगे की जांच शुरू कर दी है।

बठिंडा में मोर्चरी भिजवाने के लिए वाहन में रखी पति द्वारा मार दी गई महिला की लाश।

मृतक महिला की पहचान बठिंडा जिले के गांव भाई बख्तौर की रहने वाली 43 साल बिंदर कौर पत्नी गुरमीत सिंह के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार गुरमीत सिंह शराब पीने का आदी है और इसके चलते उसका अपनी पत्नी बिंदर कौर के साथ आए दिन झगड़ा होता था। इसी वजह से वह पिछले करीब 5 साल से सिवियां स्थित अपने मायके में रह रही थी। रिश्तेदारों और सगे-संबंधियों ने बड़ी मुश्किल से घर की मरम्मत के लिए उसे समझाया और वह दो दिन पहले ही भाई बख्तौर में आई थी।

मंगलवार को सुबह करीब 5 बजे गुरमीत सिंह ने उस वक्त बिंदर कौर को कस्सी से काट डाला, जब वह सोई हुई थी। माना जा रहा है कि सोमवार रात में दोनों में फिर से कहासुनी हुई है और इसी के चलते इस हत्या को अंजाम दे दिया गया। इसके बारे में जब गांव के लोगों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद थाना कोट फत्ता की पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए बठिंडा के सरकारी अस्पताल स्थित मोर्चरी में पहुंचाया और परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।