Saturday, September 18, 2021
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ : प्याज की माला पहनकर पहुंचा उम्मीदवार, विधायक ने दिलवाई एसपी...

छत्तीसगढ़ : प्याज की माला पहनकर पहुंचा उम्मीदवार, विधायक ने दिलवाई एसपी से सुरक्षा

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्याज पर शुक्रवार की दोपहर सियासी ड्रामा हुआ। नगर निगम चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में शहर के कलेक्टोरेट ऑफिस में उम्मीदवारों का आना-जाना नामांकन को लेकर चल रहा है। इस दौरान निर्दलीय उम्मीदवार शंकर लाल वरंदानी प्याज की माला पहनकर पहुंचे। देश में प्याज के दामों को लेकर सियासी हंगामा मचा हुआ है। ऐसे में प्याज की माला पहनकर आए उम्मीदवार ने सभी का ध्यान खींचा। भीड़-भाड़ और गहमा गहमी के बीच यह बात भी सामने आई कि कुछ लोगों ने इनसे प्याज की माला छीनने की कोशिश की।

इस दौरान कलेक्टोरेट परिसर में ही मौजूद विधायक कुलदीप जुनेजा ने दैनिक भास्कर एप को बताया कि शंकर मेरे पास और बताया कि लोग प्याज लूटने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उन्हें पास ही एसपी ऑफिस लेकर गया और सुरक्षा की मांग करते हुए दो पुलिसकर्मियों के साथ नामांकन जमा कराने के कक्ष तक लेकर गया। हमने शंकर लाल से कहा कि लॉकर में संभालकर रखने की चीज (प्याज) को ऐसे माला में पहनकर न घूमें।
रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि देश में प्याज की कमी चिंता का विषय है। हमारे राज्य में भी प्याज की कमी है। 100 रुपए से ज्यादा कीमत पर प्याज बिक रहा है। केंद्र सरकार को चाहिए कि इसे गंभीरता से लेकर कुछ उपाय करे।
बढ़ती महंगाई पर नियंत्रण के प्रयास किए जाने चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments