Monday, September 27, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशUP- फर्जी लाइसेंस शस्त्र विक्रेता समेत चार के खिलाफ केस दर्ज

UP- फर्जी लाइसेंस शस्त्र विक्रेता समेत चार के खिलाफ केस दर्ज

न्यूज डेस्क,CN24NEWS, गोरखपुर

जिले में फर्जी लाइसेंस पर असलहे खरीदने के मामले में कैंट पुलिस ने रवि आर्म्स कॉर्पोरेशन टाउनहाल गोरखपुर के प्रोपराइटर, कैंट निवासी शिवम मिश्रा, राप्तीनगर निवासी विकास तिवारी और गोरखनाथ निवासी तनवरी खान के खिलाफ कूटरचित दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की धाराओं में केस दर्ज किया है। असलहा बाबू प्रथम राम सिंह ने तहरीर दी थी। उधर, इस मामले में पहले से गिरफ्तार तनवीर को गोरखनाथ पुलिस ने जेल भेज दिया।

 

कैंट थाने में दर्ज केस के मुताबिक असलहा लाइसेंस के लिए कई लोग कार्यालय आते हैं। शस्त्र लाइसेंस ही नहीं कई अन्य तरह की जानकारी भी लेते हैं। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने आकर बताया कि तीन लोगों को लाइसेंस जारी हुआ है।

उन्होंने ही शिवम, विकास और तनवीर के नाम बताए और उनके लाइसेंस की छायाप्रति भी उपलब्ध करा दी। इसका जब कार्यालय के रिकॉर्ड से मिलान किया गया तो पता चला कि तीनों लाइसेंस मजिस्ट्रेट दफ्तर से जारी ही नहीं हुए हैं।

जांच में पता चला कि तनवीर ने रवि आर्म्स कॉर्पोरेशन से शस्त्र भी खरीद लिया है। फर्जी दस्तावेज को इस तरह से तैयार किया गया है जिससे वह देखने से एकदम असली लगे। प्रकरण की जांच सब इंस्पेक्टर शेष कुमार शर्मा को सौंपी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments