Sunday, September 26, 2021
Homeखेलक्रिकेटर इरफान पठान को धमकाने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

क्रिकेटर इरफान पठान को धमकाने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त एक व्यक्ति ने क्रिकेटर इरफान पठान के साथ अपनी पुत्रवधू के अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि पुत्र वधू इरफान की करीबी है तथा इरफान उन्हें तथा उनके पुत्र को धमका रहा है इस परिवार ने पुलिस थाना जाकर आत्महत्या करने की धमकी देते हुए एक वीडियो वायरल किया है। वेजलपुर पुलिस थाना ने सैयद इब्राहिम एवं उनकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

एक व्यक्ति ने क्रिकेटर इरफान पठान के साथ अपनी पुत्रवधू के अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पुत्र वधू इरफान की करीबी है तथा इरफान उन्हें तथा उनके पुत्र को धमका रहा थाना जाकर आत्महत्या करने की धमकी देते हुए एक वीडियो वायरल किया है।

इंटरनेट मीडिया पर सैयद इब्राहिम और उनकी पत्नी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि क्रिकेटर एवं कॉमेंटेटर इरफान पठान के उनकी पुत्रवधू के साथ अवैध संबंध है तथा वह इस संबंध में किसी तरह का विरोध करने पर देख लेने की धमकी दे रहा है। सैयद इब्राहिम ने बताया कि उनके पुत्र को भी इरफान ने धमकाया है तथा जैसा चल रहा है वैसा ही चलने देने की बात कही है। सैयद का आरोप है कि उनकी पुत्रवधू का परिचय पहले से इसके साथ में है उन दोनों के बीच में गलत संबंध है। सैयद के पुत्र ने बताया कि इरफान व उसकी पत्नी अक्षर वीडियो कॉलिंग करते हैं। जब घूमने जाते है उस दौरान भी अश्लील बातें कर उसे अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुत्रवधू ने कुछ माह पहले इस परिवार के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज कराया था जिसकी जांच चल रही है इसी मामले को कमजोर करने के लिए सैयद इब्राहिम व उसके परिवार वाले अपनी पुत्रवधू के चरित्र खराब होने का आरोप लगाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस का यह भी कहना है कि उनकी पुत्रवधू इरफान की चचेरी बहन है तथा इरफान ने ही अपनी मर्जी से यह रिश्ता कराया था। इंटरनेट मीडिया पर इरफान को लेकर वायरल वीडियो की पुष्टि एवं आरोप के संदर्भ में जब इरफान की प्रतिक्रिया लेने का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल नंबर बंद आ रहा था

खबर लिखे जाने तक इरफान ने अपनी सफाई में कुछ नहीं कहा है तथा पुलिस ने भी इरफान से इस मामले में बात करने का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हो सका है। अहमदाबाद वेजलपुर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पुत्र वधू की ओर से अपने पति व सास-ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया गया था जिस मामले में इस परिवार से पूछताछ भी चल रही है। इसी दौरान अपनी ही पुत्रवधू के चाल-चलन पर शक जताते हुए इंटरनेट मीडिया में खुलेआम इस तरह का वीडियो वायरल करने से पुलिस भी सकते हैं। पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले में सभी पहलुओं की जांच करेगी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments