Wednesday, September 22, 2021
Homeबिहारपटना में ट्रेवल कंपनी के मालिक को भुना

पटना में ट्रेवल कंपनी के मालिक को भुना

पटना के बेउर में बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार सुबह एक ट्रैवल कंपनी के मालिक को गोलियों से भून दिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वह महावीर कॉलोनी स्थित मंदिर से पूजा कर घर लौट रहे थे। इसी बीच पहले से घात लगाए करीब छह अपराधियों ने एक-एक कर 9 गोलियां सिर और छाती में दाग दी। अंधाधुंध फायरिंग के बाद इलाके में दहशत है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। मृतक की पहचान नालंदा के सोनिया गांव थाना तेल्हाड़ा निवासी अजय कुमार शुक्ला के रूप में हुई है। सूचना के बाद उनकी मां, अजय शुक्ला की पत्नी सहित उनके परिवार के लोग महावीर कॉलोनी स्थित घर पहुंच गए।

अजय शुक्ला पटना के बेऊर थाना अंतर्गत महावीर कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। परिजनों ने बताया- ‘बचपन से ही वह काफी धार्मिक प्रवृत्ति के थे। उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। प्रतिदिन सुबह नियम से महावीर कॉलोनी स्थित मंदिर में ध्यान कर पूजा पाठ करने के बाद ही अपनी दिनचर्या की शुरुआत करते थे। गुरुवार सुबह मंदिर से पूजा पाठ के बाद लौट रहे थे। इसी बीच घटना हुई’।

बेटे की मौत के बाद उनकी मां सदमे में आ गई है। वह कुछ नहीं बोल पा रही। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, अजय को अपराधियों ने सिर, सीना सहित शरीर के कई हिस्सों में 9 गोलियां दागी हैं।

चाचा ने बताया- ‘उनका एक छोटा भाई पन्नू शुक्ला वैष्णो देवी माता के दर्शन को गया है। भाई की हत्या की सूचना मिलते ही वह ट्रेन पकड़ कर पटना आने की तैयारी में जुट गया है। एक और भाई गुड्डू शुक्ला भी गांव से पटना के लिए रवाना हो गया है’।

अजय शुक्ला के पिता मोती प्रसाद शुक्ला मौसम विभाग में कार्यरत थे। अजय शुक्ला ने विभाग द्वारा प्रदत्त सरकारी क्वार्टर में रहकर ही पढ़ाई-लिखाई की थी। चार भाइयों में सबसे बड़े संजय शुक्ला के बाद अजय दूसरे नंबर पर थे। अन्य दो भाइयों में गुड्डू शुक्ला और पन्नू शुक्ला गांव में ही रहकर बिजनेस करते हैं। अजय शुक्ला की शादी लगभग 7 साल पहले हुई थी, लेकिन उन्हें अब तक संतान नहीं है। हत्या की सूचना के बाद बेउर के प्रशिक्षु DSP अमित कुमार जांच में जुट गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments