Tuesday, September 28, 2021
Homeबिहारअपनों के बदले विपक्षियों के साथ मनाया जन्मदिन

अपनों के बदले विपक्षियों के साथ मनाया जन्मदिन

गया में भी भाजपा अब कांग्रेस के कद्दावर नेता के घर में सेंध मारने की कोशिश में जुट गया है। कांग्रेस के कद्दावर नेता वजीरगंज के पूर्व विधायक व मंत्री रहे अवधेश सिंह को भाजपा अपने मोहपाश में अब तक नहीं बांध सकी तो उनके बेटे को अपने औरा से प्रभावित करना शुरू कर दिया है। यह बात अब सोलह आने सच है। ऐसा हम नहीं बल्कि कांग्रेस के कद्दावर नेता अवधेश सिंह के बेटे के जन्मदिन में भाजपा के कद्दावर नेता शहनवाज हुसैन का विशेष रूप से आना और केक काटे जाने की घटना कह रही है।

खास बात यह भी है कि इस बर्थ डे पार्टी में कांग्रेस के कोई भी बड़े नेता ने अपनी उपस्थिति नहीं जताई। लेकिन भाजपा की ओर से पूरे मनोयोग से मजबूत मौजूदगी दिखाई दी। पार्टी में जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा अपनी टीम के साथ मौजूद थे। हालांकि कांग्रेसी नेता के बेटे डॉ शशि शेखर सिंह का कहना है कि शहनवाज हुसैन के साथ उनका पारिवारिक संबंध है। इस लिहाज से वह आए थे। अब सवाल यह भी उठता है कि यदि शहनवाज हुसैन के साथ उनका पारिवारिक संबंध है तो वह शशिशेखर के घर क्यों नहीं गए। दूसरा सवाल यह भी उठता है कि जब शहनवाज हुसैन के साथ उनका पारिवारिक संबंध था तो उनके पिता अवधेश सिंह मौके पर क्यों नहीं नजर आए।

ये पार्टी बोधगया के माया हेरिटेज होटल में मनाया जा रहा था। इस मौके पर उद्योग मंत्री शहनवाज हुसैन के साथ सांसद विजय मांझी, नगर विधायक प्रेम कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा, भाजपा कार्यकर्ता संतोष सिंह के अलावा दर्जनों भाजपाई मौजूद थे और सभी ने मिल कर कांग्रेसी नेता डॉ शशिशेखर सिंह का बर्थ मनाया, केट काटा और फिर जलपान भी किया।

कांग्रेसी नेता शशिशेखर को इस लिए कहा जा रहा है कि वह बीते विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े थे और हार का मुंह देखा था। खास बात यह भी उनके इस जन्म दिन में उनके साथ परिवार के एक भी अहम सदस्य नहीं थे। इधर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि मैं इससे पहले शशिशेखर को पर्सनली नहीं जानता था, उन्होंने ने ही प्रभारी मंत्री शहनवाज हुसैन को बार-बार फोन कर अपने बर्थ डे पर बुलाया। इस वजह से हमें भी वहां जाना पड़ा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments