चंडीगढ़ : अमित कटोच हत्याकांड में मुख्य अरोपी रजत तिवारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
98

चंडीगढ़.  अमित कटोच हत्याकांड में मुख्य आरोपी रहे रजत तिवारी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि हत्या के दो दिन बाद पुलिस ने रजत का साथ देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पर रजत तिवारी गिरफ्त से बाहर चल रहा था।

अब चंडीगढ़ पुलिस गुरुवार को रजत को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल करेगी। इसके बाद हत्या में इस्तेमाल हुए हत्यारों को भी पुलिस हासिल करेगी। बता दें कि रजत तिवारी पर पहले से ही किडनैपिंग और हत्या के प्रयास का आरोप है। एक होमगार्ड के जवान की हत्या के प्रयास में रजत पर मामला भी दर्ज है। इसमें अभी तक रजत की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी क्योंकि रजत पुलिस को गच्चा दिए जा रहा था।

अमित कटोच और मुख्य आरोपी रजत तिवारी सेक्टर-41 में एक दूसरे के घर के सामने रहते थे। अकसर दोनों में किसी न किसी बात को लेकर कहासुनी होती रहती थी। इसके बाद अमित अपने परिवार के साथ खरड़ स्थित सनी एंक्लेव में शिफ्ट हो गया था। पर दोनों के बीच रंजिश कायम रही। इसी वजह से रजत ने अमित को मौत के घाट उतारने की ठानी थी।

मौका लगते ही रजत ने अपने साथियों के साथ मिलकर शुक्रवार को सेक्टर-40 की मार्केट में दोस्त से मिलने आए अमित को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी सनी एंक्लेव से ही अमित का पीछा करते आ रहे थे। यहां पहुंचते ही उन्होंने अमित कटोच को चारों ओर से घेर लिया और उसके ऊपर हमला कर दिया। उसके शरीर के कई हिस्सों पर कई वार किए। पुलिस उसे पीजीआई लेकर गई पर ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here