चंद्रबाबू नायडू ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, जगन सरकार पर फोन टैपिंग का आरोप

0
9
  • जगन सरकार पर अवैध सॉफ्टवेयर के इस्तेमाल का आरोप
  • चंद्रबाबू नायडू ने कहा- ये मौलिक अधिकारों का उल्लंघन

तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर वाईएस जगन सरकार पर फोन टैप करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि यह मौलिक अधिकारों के अनुच्छेद 19 और 21 का उल्लंघन है.

इसके साथ ही चंद्रबाबू नायडू ने विपक्षी दलों के नेताओं, वकीलों, पत्रकारों, कार्यकर्ताओं के फोन टैपिंग का आरोप लगाया है. टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार ‘अवैध सॉफ्टवेयर’ का उपयोग कर रही है, जो भविष्य में राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बन सकता है.

वाईएसआर कांग्रेस ने आरोप को बताया बेबुनियाद

इससे पहले वाईएसआरसीपी के विधायक जोगी रमेश ने कहा था कि टीडीपी प्रमुख राज्य सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. चंद्रबाबू नायडू से सवाल पूछते हुए विधायक जोगी रमेश ने कहा कि क्या उन्होंने 14 साल के शासनकाल में बेरोजगारों को क्या कभी चार लाख नौकरियां दी हैं?

वाईएसआरसीपी के विधायक जोगी रमेश ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन समाज के सभी वर्गों के साथ इंसाफ कर रहे हैं और पार्टियों से ऊपर उठकर लाभार्थियों को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रहे हैं. सिर्फ 14 महीने में लगभग 59 हजार करोड़ रुपए से कल्याणकारी कार्यक्रम लागू किए गए हैं और इससे गरीबों को लाभ मिल रहा है.