चौपारण : स्कॉर्पियो के जोरदार टक्कर से टेंपो पलटा,1 की मौत

0
22

ऑटो और स्कॉर्पियो की टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी जबकि तीन लोग घायल हो गये। घटना चौपारण प्रखंड के जीटी रोड दनुआ में शनिवार देर रात तेज गति से जा रही स्कॉर्पियो संख्या बीआर 02 पी 8506 ने आगे चल रही टेंपो को जोरदार टक्कर मारी। टेंपो पर सवार ताजपुर पंचायत के बुकाड निवासी महिला प्रेमा देवी 45 पति मनोहर भुइयां की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

थाना प्रभारी शंभु नंद ईश्वर ने देते हुए बताया कि महिला बुकाड से अपनी बेटी से मिलने दनुआ जा रही थी। इसी बीच स्कॉर्पियो ने पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमे सवार तीन लोग घायल हो गया। घायलों को सामुदायिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया।

दुर्घटना की खबर फैलते ही परिजन व ग्रामीणों ने सड़क पर शव को रख कर जीटी रोड जाम कर दिया। थाना प्रभारी ईश्वर ने परिजन व ग्रामीणों को सरकारी लाभ दिलवाने का आश्वासन दिलाते हुए जाम को हटाया और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए थाना ले आया।

जिसे रविवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल भेज दिया गया। समाजसेवियों एवं आमजनों ने जिला प्रशासन से मांग किया कि पोस्टमार्टम की सुविधा बरही अनुमंडलीय अस्पताल में किया जाय। जिससे जिले के सबसे बड़ा प्रखंड चौपारण सहित बरही, पदमा, बरकट्ठा एवं चलकुशा के लोगो को परेशानी और आर्थिक बोझ से निजात मिल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here