Tuesday, September 28, 2021
Homeखेलमुंबई इंडियंस की बड़ी जीत के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स टॉप...

मुंबई इंडियंस की बड़ी जीत के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स टॉप पर कायम

मुंबई इंडियंस ने शनिवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14 वें सीजन के 27 वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ मुंबई की टीम ने आइपीएल 2021 की अंकतालिका में चौथे स्थान पर स्थिति मजबूत की है।

मुंबई इंडियंस ने शनिवार को यहां दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14 वें सीजन के 27 वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हराकर अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत की।

मुंबई ने सात मैचों में से 4 मैच जीत लिए हैं और टीम 8 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे नंबर पर मजबूत हुई है। वहीं, चेन्नई की टीम के खाते में 10 अंक हैं और टीम टॉप पर कायम है। आइपीएल 2021 की अंकतालिका में हार के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स पहला स्थान बनाए रखा है। दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स है। दिल्ली के खाते में भी 10 अंक हैं।

10 अंक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास भी हैं, लेकिन नेट रन रेट के कारण आरसीबी तीसरे पर है और दिल्ली दूसरे नंबर पर विराजमान है। मुंबई इंडियंस 8 अंक के साथ चौथे जबकि पंजाब 6 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। 4-4 अंक छठे और सातवें नंबर की टीमों के खाते हैं। कोलकाता ने सात मैचों में 2 मैच जीतकर 4 अंक हासिल किए हैं, जबकि राजस्थान ने 6 मैचों में 2 मैच जीते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद 6 मैचों में एक मैच ही जीत सकी है और 2 अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे है। हैदराबाद को अगर यहां से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना है तो अगले सातों मैच जीतने होंगे। हालांकि, एक मैच हार भी जाए तो हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की रेस में बनी रहेगी, लेकिन दूसरी टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा। ऐसे में यहां से हैदराबाद के लिए मुश्किलें कम नहीं होने वाली हैं।

IPL 2021 Points Table

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments