छत्तीसगढ़ /प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, फिर नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार में धकेला

0
20

  • CN24NEWS-29/06/2019
  • बिलासपुर से लाकर मुंगेली में दो साल तक बनाए रखा बंधक, चंगुल से छूटी लड़की तो खुला मामला
  • परिजनों ने सिटी कोतवाली में दर्ज कराया 8 लोगों के खिलाफ केस, सभी आरोपी पकड़ से दूर

मुंगेली. एक नाबालिग को पहले तो प्रेमजाल में फंसाकर उससे दुष्कर्म किया। फिर नौकरी लगवाने का झांसा देकर बिलासपुर से मुंगेली ले आए और यहां किशोरी से 8 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे बंधक बनाकर दो सालों तक देह व्यापार कराते रहे। किशोरी किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। इसके बाद सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी पकड़ से बाहर हैं और किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है।

किशोरी के पिता नहीं, बहन की जिम्मेदारी व मां के सहयोग के लिए करनी चाही थी नौकरी

  1. पुलिस जांच में पता चला कि किशोरी के पिता नहीं हैं। उसकी मां घर-घर जाकर काम करके दोनों बहनों का पालन-पोषण करते आ रही थी। ऐसे में उसे भी लगा कि मां का सहयोग करना चाहिए। आरोपी ने उसे नौकरी लगवाने का झांसा दिया और फिर बिलासपुर से मुंगेली आने को कहा। इसके बाद दो साल तक उसे मुंगेली में रखकर उम्र दराज के लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करते रहे। इस दौरान उसे जोर-जबरदस्ती कर डरा धमकाकार वह भी उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।
  2. किसी तरह मौका पाकर किशोरी उनके चंगुल से निकलकर अपनी मां के घर पहुंची और आपबीती सुनाई। युवती ने सरकंडा थाना बिलासपुर में मामले की शिकायत की। इस पर पुलिस ने मुंगेली सिटी कोतवाली का मामला होना बताकर कार्रवाई नहीं की। किशोरी ने बताया कि देह व्यापार करने के लिए वे उसे मजबूर करते थे। बात नहीं मानने पर वे उससे मारपीट करते थे और खाना भी नहीं देते थे। केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों के फरार होने की आशंका से नाम सार्वजनिक नहीं कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here