6 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा गया छोटा शकील

0
27

मुंबई क्राइम ब्रांच  को बड़ी सफलता हाथ लगी है. अवैध वसूली के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को छोटा शकील के रिश्तेदार सलीम फ्रूट की कस्टडी मिली है. मुंबई की कोर्ट ने सलीम फ्रूट की कस्टडी 6 अक्टूबर तक क्राइम ब्रांच को दी.सलीम फ्रूट को NIA में टेरर फंडिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था और तब से वो जेल में है. मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्स्टोर्शन सेल ने मुंबई के उपनगर यानी की अंधेरी इलाके से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम गैंग के सदस्य रियाज़ भाटी को गिरफ्तार किया था.

क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया की इसी साल के फ़रवरी से लेकर अगस्त के बीच में रियाज भाटी और सलीम फ्रूट एक व्यापारी को धमकी दे रहे थे और उससे 62 लाख रुपए वसूल करने की कोशिश में थे. धमकी से डर कर शिकायतकर्ता ने आरोपियों के बैंक अकाउंट में 7 लाख 50 हज़ार रुपए ट्रांसफर किए और इसके अलावा शिकायतकर्ता ने उसकी पत्नी के नाम पर रेंज रोवर गाड़ी थी उसे भी आरोपियों को दे दी आपको बता दें की इस गाड़ी की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है.

इसके पहले 27 सितंबर को भी मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटोर्शन टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी थी. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम को मुंबई के उपनगर अंधेरी इलाके से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के करीबी रियाज़ भाटी को गिरफ़्तार किया था. क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया था कि इसी साल के फरवरी महीने से लेकर अगस्त के बीच में रियाज़ भाटी और सलीम फ़्रूट उसे धमकी दे रहे थे और उससे 62 लाख रुपए वसूल ने की कोशिश में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here