Sunday, September 19, 2021
Homeराजस्थानचित्तौड़गढ़ : सुसाइड ऑडियो बनाकर वायरल किया, 4 घंटे बाद ही युवक...

चित्तौड़गढ़ : सुसाइड ऑडियो बनाकर वायरल किया, 4 घंटे बाद ही युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

चित्तौड़गढ़. जिले के राशमी कस्बे के एक युवक कालूराम तेली ने चार दिन पूर्व जालौर जिले में बागरा रेलवे स्टेशन के निकट मालगाडी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मरने से तीन घंटे पहले ही उसने सुसाइड ऑडियो बनाकर वायरल भी किया था। जिसमें उसने पत्नी सहित परिवार से परेशान होकर यह कदम उठाने की बात कही।

राशमी का 22 वर्षीय कालूराम पुत्र ईश्वर तेली जालोर जिले के बागरा थाना के आकोली गांव में पानीपुरी का ठेला लगाता था। पत्नी भी उसके साथ रहती थी। शुक्रवार सुबह करीब 7:30 बजे बागरा रेलवे स्टेशन के निकट उसने पटरी पर मालगाड़ी के आगे आकर आत्महत्या कर ली। कालूराम का सिर ट्रेन से कटने के बाद धड़ से अलग हो गया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शिनाख्तगी के बाद राशमी में उसके परिवार को सूचना दी गई। उदयपुर से कालूराम का साला मुकेश पुत्र शंकरलाल तेली पहुंचा। पुलिस ने मुकेश की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर शव उसी को सौंपा। शव का राशमी में ही अंतिम संस्कार किया गया।

‘पहले भी गोलियां खाने का नाटक किया पर परिवार वाले नहीं सुधरे…’

कालूराम ने अपने ऑडियो में यह भी खुलासा किया कि वह यह कदम अचानक नहीं उठा रहा है। परिवार के लड़ाई-झगड़े से परेशान होकर उसने पहले भी दो बार गोलियां खाने का नाटक किया था। इस उम्मीद में कि शायद परिवार वाले सुधर कर झगड़ा नहीं करें पर उनमें कोई बदलाव नहीं आया। उस समय तो वह मरना नहीं चाहता था पर अब नहीं रुक सकता। आज पूरी रात हो गई। अब रिकॉर्डिंग वाट्सएप पर सेंड कर जा रहा हूं। सुबह 3:30 बजे या तो ट्रक के नीचे आकर मरूंगा या फिर रेल की पटरियों के नीचे आकर।

एक साल पहले ही गया था गांव छोड़कर

कालूराम अपने पिता का इकलौता बेटा था। करीब एक साल पहले ही उसकी शादी हुई। पारिवारिक कलह के कारण इसके कुछ दिन बाद ही वो पत्नी के साथ गांव छोड़कर रोजगार के लिए जालौर जिले में चला गया। इससे पहले वो कुछ समय कंप्यूटर का काम करता था।

सौतेली मां और पत्नी पर झगड़ा करने का आरोप

कालूराम ने 5 जुलाई सुबह 3:30 बजे अपने ऑडियो रिकार्डिंग को वाट्सएप पर वायरल किया। इसमें पूरी तरह आड़ी मेवाड़ी बोली में ही उसने कहा कि वह जिंदगी से घबरा गया है। सौतेली मां और पत्नी छोटी-मोटी बात पर उससे झगड़ा करती हैं। बहनें भी कभी हाल नहीं पूछतीं। दोस्तों का थोड़ा बहुत साथ है पर उनके साथ रह नहीं सकता। अब जाएं तो कहां जाएं। उसका साथ देने वाला कोई नहीं है। पत्नी के साथ घर से दूर दूसरे जिले में गया, लेकिन वहां भी सुकून नहीं मिला। यदि थोड़ा बहुत भी सुख मिलता तो नहीं मरता। पत्नी भी थोड़ा कुछ कहते ही पीहर जाने की बात करती है। अब पीहर जाओ या और कहीं जाओ। ऑडियो वायरल होने के तीन-चार घंटे बाद ही उसका शव रेल पटरियों पर मिला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments