Sunday, September 26, 2021
Homeदिल्लीDelhi Violence : अमित शाह के साथ बैठक के बाद CM केजरीवाल...

Delhi Violence : अमित शाह के साथ बैठक के बाद CM केजरीवाल बोले- मिलकर शांति बहाली की कोशिश करेंगे

  • गृह मंत्रालय की बैठक में सभी पार्टी के प्रतिनिधि रहे मौजूद
  • गृह मंत्री ने दिलाया भरोसा, पुलिस की नहीं होगी कमी

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) मामले में गृह मंत्रालय की बैठक खत्म हो गई है. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपराज्यपाल अनिल बैजल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, कांग्रेस नेता सुभाष चोपड़ा, दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक समेत पुलिस के आला अफसर मौजूद रहे. बैठक में हिंसा को खत्म करने की कोशिशों पर बात हुई.

गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हर कोई चाहता है कि हिंसा को रोका जाए. गृह मंत्री ने आज बैठक बुलाई थी, यह सकारात्मक थी. यह फैसला लिया गया कि सभी राजनीतिक दल यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे शहर में शांति बनी रहे. हम सब मिलकर शांति बहाली की कोशिश करेंगे.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘गृह मंत्री अमित शाह ने मुझे भरोसा दिलाया है कि पुलिस की कोई कमी नहीं होगी. हम सब मिलकर दिल्ली को शांति के रास्ते पर दोबारा लाने की कोशिश करेंगे. हिंसा किसी के हित में नहीं होता है.’

इस बैठक से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था, ‘हिंसा वाले क्षेत्र के विधायकों की शिकायत है कि पुलिसबल काफी कम है और इसी कारण से पुलिस भीड़ के सामने एक्शन नहीं ले पा रही है. हमने सभी अस्पतालों को अलर्ट पर रहने का आदेश दिया है, अगर कोई घायल होता है तो उसे तवज्जो दी जानी चाहिए. इसके अलावा फायर डिपार्टमेंट को कहा गया है कि वो पुलिस डिपार्टमेंट के साथ मिलकर घटना वाली जगहों पर तुरंत पहुंचे.’

हिंसा बर्दाश्त नहीं

इस बैठक से पहले हैदराबाद में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि हम दिल्ली हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे. 2 महीने से धरना थास लेकिन केंद्र ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन और विरोध प्रदर्शन का मौका दिया, लेकिन कल की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments