Friday, September 17, 2021
Homeहरियाणाहरियाणा : CM मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू, राजनाथ...

हरियाणा : CM मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू, राजनाथ सिंह भी रहे मौजूद

हरियाणा में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज रविवार से जन आशीर्वाद यात्रा पर निकल चुके हैं. जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत कालका विधानसभा क्षेत्र के काली माता मंदिर में पूजा अर्चना के साथ हुई.

इस रैली के लिए आयोजित एक जनसभा में मनोहर लाल खट्टर ने कहा, ‘मैं आज जनता का आशीर्वाद रैली में जनता का आशीर्वाद लेने आया हूं. मुझे खुशी है कि रैली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद हैं.

बदला कामकाज का तरीका

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में एक भ्रष्टाचार मुक्त सरकार है. 5 साल पहले यह कल्पना की बात थी. हमने इस सरकार में विकास के काम किया है. पिछली सरकार के कामकाज करने का तरीका बदला.

पिछली सरकारें अपने स्वार्थों को पूरा करने के लिए काम करती थीं, हमारी सरकार जनसेवा पर केंद्रित है. दूसरी सरकारें अपने फायदे के लिए काम करती हैं, लेकिन हमारा मकसद विकास करना है.

हमारी सरकार देश की रक्षा के लिए हर मोर्चे पर तैयार है. 5 साल में हमने घोषणाओं से ज्यादा काम किया है. लेकिन अभी कुछ काम बाकी है.

पाक की बौखलाहटः राजनाथ

इसी रैली में बोलते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर पाकिस्तान की बौखलाहट पर चेतावनी दी. रक्षा मंत्री ने कहा भारत के खिलाफ पाकिस्तान आतंकवाद फैला बंद कर दे, नहीं तो हम किसी भी तरह के हालात से निपटने के लिए तैयार हैं. उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत होती है तो वह केवल पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) पर होगी.

चंडीगढ़ से करीब 20 किलोमीटर दूर भारतीय जनता पार्टी की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ को हरी झंडी मिल चुकी है. हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आयोजित की जा रही यात्रा, राज्य की 90 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी और 8 सितंबर को रोहतक में एक रैली के साथ संपन्न होगी.

बीजेपी के राज्य चुनाव प्रभारी और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी भी यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के कार्यक्रम में शामिल हुए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments