Monday, September 27, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशगोरखपुर : सीएम योगी ने दिखाए सख्त तेवर; एसडीएम समेत छह अफसरों पर...

गोरखपुर : सीएम योगी ने दिखाए सख्त तेवर; एसडीएम समेत छह अफसरों पर गिरी कार्रवाई की गाज

कुशीनगर. सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कुशीनगर में मंडलीय समीक्षा के दौरान सख्त तेवर दिखाए हैं। योगी ने खराब प्रदर्शन पर महाराजगंज के एसडीएम सदर सत्यम मिश्रा को हटाने का निर्देश दिया है। वहीं, बिजली विभाग के दो एक्सईएन पर भी कार्रवाई की गाज गिरी है। एक्सईएन पडरौना हंसराज कौशल, तमकुही के एक्सईएन एएच खान को उनके तैनाती स्थल से हटा दिया गया है। इसके अलावा स्वास्थ्य योजनाओं में लापरवाही पर सीएम ने कुशीनगर, महाराजगंज व देवरिया के सीएमओ को फटकार लगाई है। सीएम ने इन अफसरों से स्पष्टीकरण तलब किया है।

अचानक जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में अब विकास कार्य के साथ ही अस्पतालों का भी स्थलीय निरीक्षण कर रहे हैं। दो दिवसीय गोरखपुर प्रवास के पहले दिन रविवार को सीएम योगी कुशीनगर पहुंचे। यहां से सीधे सर्किट हाउस जाने के स्थान पर हेलिकॉप्टर से उतरते ही हैलिपैड से सीधा जिला अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने जिला अस्पताल में टीम के साथ आईसीयू वार्ड और जेई वार्ड सहित अन्य कई वार्ड का निरीक्षण किया। वहां पर उन्होंने अस्पताल की सुविधाओं का निरीक्षण करने के साथ ही मरीजों से हालचाल भी लिया। उनके साथ कृषिमंत्री सूर्य प्रताप शाही भी थे। इसके बाद योगी ने कलेक्ट्रेट में मंडलीय समीक्षा बैठक की।

गोरखपुर में सुनी लोगों की फरियाद

इससे पहले उन्होंने गोरखपुर में काफी देर तक लोगों से भेंट की। लोगों की फरियाद सुनने के दौरान उन्होंने वहां पर मौजूद अधिकारियों से कहा कि किसी भी मामले में जरा सी भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट शब्दों में कहा जनता की समस्याओं का निस्तारण करने में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments