सीएम योगी का सपा पर हमला, जाने क्या बोले योगी

0
23

लहरपुर के सूर्यकुंड परिसर में 83 योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के बाद जन विश्वास यात्रा को संबाेधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा पांच वर्ष में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में विकास के जिन कार्यों को आगे बढ़ाया, उन कार्यों की उपलब्धियों को लेकर जनता का आशीर्वाद लेने के लिए पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि आप सबके बीच आ रहे हैं। उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जिस पैसे से कामेश्वर नाथ धाम और नैमिषारण्य तीर्थ का विकास हो रहा है, पहले वह कब्रिस्तान की बाउंड्री के नाम पर चला जाता था और आपके तीर्थ देखते रह जाते थे

सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहा पहले नौकरी आती थी तो महाभारत के रिश्ते निकल आते थे। कहीं चाचा कहीं बुआ कहीं बबुआ वसूली के लिए निकल पड़ते थे। हम पांच लाख युवाओं को नौकरी देने जा रहे हैं। कोई नहीं कह सकता कि किसी तरह का लेनदेन हुआ हो।

उन्होंने कहा कि पहले नौकरी आती थी तो महाभारत के रिश्ते निकल आते थे। कहीं चाचा, कहीं बुआ, कहीं बबुआ वसूली के लिए निकल पड़ते थे। हम पांच लाख युवाओं को नौकरी देने जा रहे हैं। कोई नहीं कह सकता कि किसी तरह का लेनदेन हुआ हो, भ्रष्टाचार हुआ हो। प्रदेश के नौजवानों के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया गया, सम्मान दिया गया। स्मार्ट फोन व टेबलेट गरीब बच्चों के हाथ में भी है, इससे भी बबुआ चिढ़ गए हैं।

jagran

उन्होंने कहा कि हमारे लिए पूरा प्रदेश परिवार है, सपा के लिए परिवार ही प्रदेश था। पहले पश्चिमी यूपी की स्थिति बहुत खराब थी। लोग कहते थे कि बेटियों को स्कूल नहीं भेजते। कहीं भी गुंडे उठा सकते हैं। हमने बेटियों को पुलिस में भर्ती किया। यह बेटियां दुर्योधन व दुश्शासन जैसे गुंडों का वहीं पर काम तमाम कर देंगी। पहले राम भक्तों पर गोलियां चलती थीं। अब अयोध्या में राम मंदिर बनने पर आपको कैसा लग रहा है। हमने राम भक्तों की भावनाओं के अनुरूप भव्य मंदिर बनाने का काम शुरू कराया।

jagran

अयोध्या का राम मंदिर हम सबके लिए गर्व का विषय है। सीतापुर की ओर से जब कांवड़ यात्रा निकलती थी तो सपा सरकार बैन लगा देती थी। कांवड़ यात्रा को रोकोगे और अन्य प्रकार के जुलूस चलने दोगे ताे यह नहीं चलेगा। जन विश्वास यात्रा का मकसद जनता को यह बताना है कि आपने जो आशीर्वाद दिया है, उसके बदले हमने क्या काम किया। डबल इंजन की सरकार ने जनता के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here