Thursday, September 23, 2021
Homeपंजाबहादसा : नवांशहर में कार और ट्राॅले में टक्कर, दंपती की मौत,...

हादसा : नवांशहर में कार और ट्राॅले में टक्कर, दंपती की मौत, बेटा-बेटी घायल

चंडीगढ़. लंगड़ोया बाइपास पर ट्राॅला और कार के बीच टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनके बच्चे जख्मी हो गए। घटना गुरुवार रात 11 बजे की है। हादसे का कारण बारिश से खराब मौसम बताया जा रहा है। कार सवार परिवार नवांशहर से अमृतसर जा रही थी।

मरने वालों की पहचान चंडीगढ़ के सेक्टर 47-सी के रहने वाले सचिन सूरी (52), पत्नी सीमा सूरी (46) और घायलों में बच्चे लवन्या (20) व रिषभ (23) के रूप में हुई। दोनों बच्चों को पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती करवाया गया।

लंगडोया बाइपास पर हुआ हादसा

कार सवार सूरी परिवार जब बलाचौर से लंगड़ोया बाइपास पहुंचा, यहां एक ट्राॅला वाई प्वाइंट से लंगड़ोया बाइपास पर चढ़ रहा था। इस दौरान ट्राॅले और कार में टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्राॅले का आगे का टायर धंस गया, जबकि कार का अगला हिस्सा ट्राॅले के नीचे घुस गया। कार में आगे की सीट पर बैठी महिला और उसके पति की मौत हो गई, जबकि बच्चे घायल हो गए।

पुलिस ने बताया

एएसआई प्रेम लाल ने बताया कि सचिन सूरी चंडीगढ़ में प्रिंटिंग का काम करते थे, जबकि सीमा हाउस वाइफ थी। पुलिस ने सचिन के चचेरे भाई राजीव सूरी के बयान पर ट्राॅला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments