Thursday, September 16, 2021
Homeराज्यगुजरातगुजरात : गांधीनगर : कांग्रेसियों का विधानसभा कूच:केन से पानी की बौछारें

गुजरात : गांधीनगर : कांग्रेसियों का विधानसभा कूच:केन से पानी की बौछारें

गांधीनगर. सोमवार से गुजरात विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ। इस पर कांग्रेस ने भाजपा सरकार को अंदर और बाहर से घेरने की योजना बनाई। इसके लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विधानसभा कूच का आयोजन किया। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने उन पर पानी की बौछारें कीं। इसके बाद अमित चावड़ा समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया।

पुलिस वाहनों पर पत्थरबाजी
पुलिस जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछारें फेंक रही थीं, उस दौरान कार्यकर्ताओं ने पुलिस वाहनों पर जमकर पत्थरबाजी की। कार्यकर्ता यहां अपनी विभिन्न मांगें रख रहे थे। सभी विधानसभा के गेट नम्बर दो पर पहुंच गए थे। तब पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। सरकार को घेरने के लिए पूरे राज्य से सैकड़ों कार्यकर्ता गांधीनगर पहुंचे थे। बैनर के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ सत्याग्रह छावनी में प्रदर्शन किया।

Congress's assembly journey: water splashes from Cane

विधानसभा में भी कांग्रेस मुद्दे उठाएगी
कांग्रेस ने सोमवार को पहले ही दिन गैरसचिवालय क्लर्क की परीक्षा रद्द करने, बेमौसमी बारिश के कारण किसानों को हुए नुकसान, डीपीएस, 6 हजार प्राथमिक स्कूल बंद करने समेत कई मांगों को लेकर अपना यह आंदोलन शुरू किया है। इन मुद्दों को कांग्रेस विधानसभा में भी पूरे जोश के साथ उठाएगी।

Congress's assembly journey: water splashes from Cane

पुलिस ने वॉच रखी
कांग्रेस की तैयारी को देखते हुए पुलिस पहले ही सचेत हो गई थी। उसने कांग्रेस नेताओं के घर पर वॉच रखनी शुय कर दी थी, ऐसा सूत्रों का कहना है।

Congress's assembly journey: water splashes from Cane

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments