Wednesday, September 22, 2021
Homeमध्य प्रदेशमुरैना में कांस्टेबल ने की महिला से छेड़छाड़, निलंबित

मुरैना में कांस्टेबल ने की महिला से छेड़छाड़, निलंबित

पुलिस लाइन में पदस्थ कांस्टेबल पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी देने का मामला स्टेशन रोड थाना में दर्ज कराया है। FIR होने के बाद कांस्टेबल को निलंबत कर गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में जमानत मिल जाने पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक आरक्षक राहुल अटारिया शहर के उत्तमपुरा में रमेश यादव के मकान में रहता है। इसी मकान में टीकमगढ़ के जतारा का एक परिवार भी किराए पर रहता है। राहुल अटारिया शराब का आदी है। वह शराब के नशे में उस परिवार के कमरे में घुस गया और किचन में काम कर रही महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ करने पर महिला ने शोर मचाया। उसी दौरान महिला का पति भी वहां आ गया। महिला ने अपने पति से पूरी बात बताई। जिस पर दोनों में पहले झगड़ा हुआ। इसी दौरान आरक्षक ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इस पर घबराकर महिला रात को स्टेशन रोड थाने पहुंची तथा आरक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने रात में ही आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद उसे सोमवार को जमानत मिल गई। विभाग को जब इस मामले की जानकारी मिली तो विभाग ने उसे निलंबित कर दिया है।

शुरू से विवादों में रहा आरक्षक

यहां बता दें, कि आरक्षक राहुल अटारिया वहीं आरक्षक है जो शुरु से विवादों में रहा है। पहले उसने पुलिस लाइन थाने में पदस्थ आरआई कृष्णपाल सिंह तोमर पर आत्महत्या करने पर विवश करने का आरोप लगाया था। उसने फांसी लगाने की कोशिश की थी तथा सुसाइड नोट भी आरआई के खिलाफ छोड़ा था। इसके बाद उसको पुलिस लाइन से हटाकर रामपुर थाने में पदस्थ कर दिया गया था। वहां मधुमक्खी पालकों से मारपीट व धमकाकर वसूली करने के आरोप उस पर लगे थे। इस पर वहां की भाजपा नेता सरला रावत की शिकायत पर उसे रामपुर से हटाकर पुलिस लाइन में अटैच किया गया था। इसके बाद यह तीसरा मामला सामने आया है।

कहती है पुलिस

आरक्षक राहुल अटारिया के खिलाफ महिला की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे जमानत मिल गई है। आगे की कार्रवाई के लिए मामला भेज दिया गया है।
आशीष राजपूत, थाना प्रभारी स्टेशन रोड

कहना है आरक्षक का

मुझे झूठा फंसाया गया है। मेरा महिला के पति से झगड़ा हो गया था। जिसकी वजह से उसने मुझ पर झूठा आरोप लगाकर पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है। विभाग ने मुझे निलंबित कर दिया है।
राहुल अटारिया, आरोपी आरक्षक

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments