Wednesday, September 22, 2021
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली में थमी हिंसा, आग की शिकायतें मिलने का सिलसिला जारी

दिल्ली में थमी हिंसा, आग की शिकायतें मिलने का सिलसिला जारी

दिल्ली में बीते तीन दिन हुई हिंसा के बाद चौथे दिन से हालात काबू में हैं. कल चौथे दिन हिंसा की कोई वारदात की खबर नहीं आई. हालांकि, बुधवार आधी रात से लेकर गुरुवार सुबह तक दमकल विभाग को आग लगने की खबर मिलती रही. दमकल विभाग की ओर से 100 कर्मचारियों की तैनाती की गई है.

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि हमें आज नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों से सुबह 12 बजे से आज सुबह 8 बजे तक 19 कॉल मिले. 100 से अधिक फायरमैन तैनात किए गए हैं. इन क्षेत्रों के चार फायर स्टेशनों को अतिरिक्त फायर टेंडर दिए गए हैं. सीनियर अफसर प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण कर रहे हैं.

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में बीते तीन दिनों से चल रहे हिंसक प्रदर्शन के बाद बुधवार की रात शांति भरी रही. कहीं से कोई आगजनी और उपद्रव की घटनाएं सामने नहीं आई. उधर कानून व्यवस्था बरकरार रखने के लिए रात भर रैपिड एक्शन फोर्स के जवान इलाके में प्लैग मार्च करते नजर आए.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 3 दिनों में हिंसक ढड़प में 34 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.मामले की गंभीरता को देखते हुए बीती रात शीर्ष अधिकारियों की बैठक चलती रही. हालात बेकाबू होने के बाद पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी गई है, तो वहीं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल बुधवार इलाके में लोगों से मिलने पहुंचे और लोगों से शांति कायम रखने की अपील की.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments